सेक्टर-15 में पीजी के अंदर 8 गोलियां मार 2 एचएसए छात्र नेताओं की हत्या

ख़बरें अभी तक। सेक्टर-15 डी स्थित मकान नम्बर 3556 स्थित पीजी में वीरवार रात 10.20 बजे घुसकर 4 आरोपितों ने ताबड़तोड़ 8 गोलियां चलाकर हिंदुस्तान स्टूडेंट एसोसिएशन (एच एस ए) के दो छात्र नेताओं की हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपित वारदात में इस्तेमाल 2 गन हवा में लहराते हुए नीचे खड़ी गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों गंभीर घायल छात्रों के साथ रहने वाले तीसरे छात्र को सही सलामत देख राउंडअप कर पूछताछ में लगी रही।

जबकि पुलिस द्वारा पीजीआ इ में भर्ती करवाने पर डॉक्टर ने दोनों को तुरंत मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक जांच में हत्या की वजह छात्र राजनीति से जुड़े टशन सामने आई है। मृतकों में सेक्टर 32 एसडी कॉलेज के छात्र अजय और सेक्टर 11 गवर्नमेंट कॉलेज के छात्र विनीत की तौर पर हुई है।

दोनों मृतक हरियाणा निवासी

मृतकों की पहचान हरियाणा के जींद निवासी अजय और गोहाना निवासी विनीत के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 20 से 22 वर्ष के करीब बताई गई है। वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। घटना देर रात 10:20 बजे के करीब की है। जब सेक्टर 11 थाना पुलिस को सेक्टर 15 में गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जांच में जुट गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक मकान नंबर 3556 में 3 से 4 दिन पहले ही रहने के लिए आए थे। विनीत सेक्टर 11 स्थित गवर्नमेंट कॉलेज में और अजय सेक्टर 32 स्थित एसडी कॉलेज का स्टूडेंट है। दोनों युवक मकान के दूसरे फ्लोर पर बने कमरे में अपने एक दोस्त मोहित के साथ रहते थे, रात करीब 10:20 बजे अचानक से चारों आरोपियों ने उनका दरवाजा खटखटाया और अंदर आ गए अंदर आते ही चारों ने अजय और विनीत पर गोलियां चलानी शुरू कर दी वहीं मोहित अपनी जान बचाते हुए छिप गया।

अजय को 5 और विनीत को सिर में लगी एक गोली

चारों आरोपी द्वारा फायरिंग किए जाने पर अजय को 5 और विनीत को एक गोली लगी अजय को दो गोलियां चेस्ट पर एक सिर पर एक बाजू और एक पांव पर गोली लगी, वहीं विनीत को एक गोली सिर पर लगी जिसकी वजह से दोनों की पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मोहित ने फायरिंग के बारे में पुलिस को दी सूचना

चारों आरोपित जब वहां से दोनों युवकों को गोलियां मारकर फरार हो गए तब मोहित ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी वहीं सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि दोनों युवकों को पीजीआई ले जाया गया है। वहीं पुलिस अपने डॉग स्क्वायड को घटनास्थल पर लेकर पहुंची और मौके से सबूत और ब्लड सैंपल जांच के लिए इकट्ठा किए।

मोहित को कस्टडी में ले पुलिस कर रही जांच

वहीं पुलिस ने दोनों युवकों के दोस्त मोहित को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस को मोहित के इस वारदात में शामिल होने का शक है कि आखिर क्यों चारों आरोपितों ने मोहित को नुकसान क्यूं नहीं पहुंचाया। इसमें उसकी मिली भगत तो नहीं है?