डेढ़ माह पहले हुई थी बात, युवक ने दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। चंबा के सलूणी उपमंडल की पंचायत से दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहां दो दोस्तों ने मिलकर युवती का रेप किया है। रेप के बाद पीड़िता को धमकी दी है कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आज पीड़िता के कोर्ट में बयान दर्ज करवाए जाएंगे।

पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि मंगलवार को वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसे ओमप्रकाश उर्फ ओमी ने फोन कर घर के पीछे सड़क पर मिलने के लिए बुलाया। वह उसकी बताई जगह पर मिलने पहुंच गई। जहां ओमप्रकाश उसे खेत में ले गया और उसके विरोध के बावजूद उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाएं। बाद में ओमप्रकाश ने अपने दोस्त सतीश उर्फ सीटू को भी वहां बुला लिया और सीटू ने भी उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

इसके बाद दोनों उसे खेत में छोड़कर भाग गए। दोनों आरोपियों ने घटना का किसी से भी जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। उसने बताया कि ओमप्रकाश से उसकी पहचान करीब डेढ़ माह पहले हुई थी। महिला पुलिस थाना चंबा में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।