महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बयान पर अनिल विज का पलटवार

खबरें अभी तक। नागरिक संसोधन कानून लागू होने के बाद अभी तक काफी जगह आगजनी की घटनाएं हो रही है। इसी पर महाराष्र्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा जामिया कांड को जलियांवाला कांड से भी बड़ा बताये जाने वाले बयान पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे अब कांग्रेस का रंग चढ़ चुका है शिवसेना और उद्धव ठाकरे वही कहते है जो कांग्रेस चाहती है । यह वो उद्धव ठाकरे नहीं रहे जो शिवसेना के हुआ करते थे।

वहीं दिल्ली में जामिया कांड के ऊपर कांग्रेस व आप नेताओं के खिलाफ हुई FIR  पर भी अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का नाम लिए बिना उन पर विज बोले जो लोग लोकसभा और राज्यसभा में इस बिल को रोकना चाहते थे और वह पिट गए थे उन्होंने ही दिल्ली में आगजनी करवाई है विज ने कहा चंद राजनीतिक दल खासतौर पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस देश की शांति को भंग करना चाहते हैं । लेकिन लोग इनकी बातों में आने वाले नहीं है ।वहीं आम आदमी पार्टी के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को अनिल विज ने झूठ की फैक्ट्री बताया, कहा वह झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करना चाहते हैं।

आज पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस मेवात में मुस्लिम समाज की सीएए को लेकर एक बैठक होनी है जिसके चलते सरकार ने सुरक्षा बल की दस तैनात की है। दिल्ली जैसे हालत वहां न हो इसको लेकर भी सरकार सरकार का खुफिया तंत्र भी काम कर रहा है इस पर गृह मंत्री अनिल विज कि वहां पर नज़र रखी जा रही है सब शांतिपूर्वक होगा।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भी उस बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने निशाना साधा जिसमें भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा पर आरोप लगाया था की दाल में कुछ काला है इसलिए सरकार माइनिंग और धान घोटाले की जांच नहीं करवा रही इस पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा खुद भ्रष्टाचार के मामले में फंसे हुए हैं इसलिए उन्हें पूरी दुनिया भ्रष्टाचारी नजर आ रही है किस बात की जांच करवाएं यह हुड्डा स्पष्ट करें।