मात्र पानी के निकास को लेकर हुए विवाद में गई व्यक्ति की जान

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश: छोटे-छोटे विवादों से रिश्तों में कैसे कड़वाहट आती हैं और फिर इसका अंजाम किसी को अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है, इसका जीता जागता उदाहरण हरदोई में देखने को मिला, जहां आपस में रिश्तेदारों के मध्य मात्र पानी के निकास को लेकर विवाद चल रहा था, इस विवाद को पहले भी थाना पुलिस के द्वारा निस्तारिंत करने की कोशिश की गई थी।

परंतु इसी रंजिश के चलते एक बार फिर दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिससे एक पक्ष के पत्रकार के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई, फिलहाल पुलिस ने इस मामले में नामजद आरोपियों में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हरदोई के अरवल थाना क्षेत्र के धनियामऊ गांव में जमीनी विवाद में की गई पत्रकार के पिता की हत्या के मामले में पुलिस ने 02 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से आलाकत्ल लाठी और डंडे बरामद किए हैं।

आपको बता दें कि 14 दिसंबर को अरवल थाना इलाके के धनियामऊ गांव के विवेक दीक्षित की जमीन के विवाद में हुई मारपीट के बाद ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। घटना का खुलासा करते हुए एएसपी त्रिगुण बिसेन ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर अरवल थानाध्यक्ष जनार्दन सिंह ने हत्या में नामजद महेश नारायण व सुनीता दीक्षित को दहिया तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त लाठी व डण्डा भी बरामद किया गया है, दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।