ओलावृष्टि होने से ठंड का प्रकोप बढ़ा, चारों ओर छाई कोहरे चादर

खबरें अभी तक। उत्तर भारत में भारी बर्फबारी के अलावा बीते दिनों देश कुछ भागों में ओलावृष्ठि होने से ठंड का प्रकोप बढ़ गया है, हांलाकी अबकी बार पहले के मुकाबले ठंड कुछ देरी से पड़ी है, लेकिन पुरा भारत सीत लहर की चपेट में आ गया है। जिसका सीधे तौर पर असर बच्चों व बुजुर्गों पर नजर आ रहा है। वहीं लोग ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़ों के अलावा आग का सहारा लेने को मजबूर है वहीं वाहनों की रफतार भी कम हुई है। लगभग बीते दो दिनों से सुरज भी नहीं निकल पाया है चारों ओर कोहरे की चादर छाई हुई है।

आग का सहारा लेकर ठंढ से बचने का प्रयास कर रहे व्यक्ति रमेश कुमार ने बताया कि लगभग दो तीन दिनों से सीत लहर चल रही है जिससे बच्चों व बुजुर्गों को भारी परेशानी हो रही है लोगों को गर्म कपड़े पहनकर घर से निकलना पड़ रहा है। इसके अलावा आग का सहारा लिया जा रहा है एक ओर जंहा ठंड लोगों पर कहर बरपा रही है। वहीं किसानों की गेंहू की फसल के लिए लाभदायक साबित हो रही है।

वहीं किसान नायब सिंह ने बताया कि ठंड काफी बढ़ गई है जिसका गेंहू की फसल का लाभ है लेकिन बच्चों बुजुर्गों के लिए नुकसान दायक साबित हो रही है इससे बचने के लिए गर्म कपड़ों व आग का सहारा लेना पड़ रहा है इसके अलावा सब्जी की फसल को भी नुकसान है।