लोहारू से भिवानी आ रही हरियाणा रोडवेज की बस में मिला मृत व्यक्ति

ख़बरें अभी तक। लोहारू से भिवानी आ रही हरियाणा रोडवेज के चालक व परिचालक के आज सुबह अचानक उस समय हाथ-पैर फूल गए, जब उन्हें उनकी बस में एक मृत व्यक्ति मिला। चालक व परिचालक ने पुलिस को सुचित किया और बस को लेकर भिवानी के नागरिक अस्पताल पहुंचे।

बस परिचालक ने कहा कि वह बस को लेकर लोहारू से भिवानी के लिए चले थे। भिवानी पहुंचने पर जब उसने सभी यात्रियों से कहा कि भिवानी आ गया हैं। सभी सवारियां उतारने के बाद भी एक व्यक्ति बैठा रहा तो परिचालक ने उसे जाकर कहा कि भाई भिवानी आ गया है। आप भी उतर जाएं इस पर उसने कोई जवाब नहीं है नहीं दिया।

उसके बाद उसने दो-तीन बार फिर से कहा कि भाई भिवानी आ गया है कोई जवाब न मिलने पर जब उसे चेक किया गया तो पता लगा कि वह व्यक्ति मर चुका है। उन्होंने पुलिस को सूचना दी उसके बाद वह बस को लेकर भिवानी के नागरिक अस्पताल पहुंचे।

जांच कर रहे चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि जब व्यक्ति उनके पास लाया गया था तो मर चुका था पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। ओम प्रकाश नामक यह व्यक्ति कारी गांव का रहने वाला है। इसकी पहचान उसके पास मिले कागजों से की गई है और इसकी लगभग उम्र 50 से 55 वर्ष के बीच है।