अजय देवगन की फिल्म रेड का ट्रेलर जारी

खबरें अभी तक। अजय देवगन ने पुलिस के रोल में कई सारी फिल्मों में काम किया है. अब उनकी आगामी फिल्म रेड का ट्रेलर जारी हुआ है जिसमें वो एक इनकम टैक्स अफसर के रूप में नजर आ रहे हैं. गंगाजल, ओमकारा, सिंघम और सिंघम रिटर्न्स के बाद अब रेड फिल्म में अजय का गुस्सा देखने को मिलेगा.

आज ही फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर जारी किया गया है. ट्रेलर में अजय देवगन का तेवर देखते ही बन रहा है. अजय ने एक ईमानदार और बेखौफ इनकम टैक्स अफसर का किरदार प्ले किया है. फिल्म में वो बड़े घरों में रेड मारते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर से साफ जाहिर है कि फिल्म में अजय और सौरभ शुक्ला के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी. फिल्म में सौरभ शुक्ला नेगेटिव रोल में हैं. फिल्म में इलियाना अजय की प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी.

फिर दिखेगा अजय देवगन का देश प्रेम, ‘रेड’ डालने की हो रही तैयारी

बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ में सेट लगाया गया था. फिल्म 80 के दशक में हुई कई सत्य घटनाओं पर आधारित है. ट्रेलर से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में अजय का किरदार कितना सख्त है. लोगों को एक बार फिर अजय देवगन का गंभीर अभिनय देखने को मिलेगा जिसके लिए वो दर्शकों के बीच मशहूर हैं.

फिल्म में उनके अपोजिट इलियाना डी क्रूज काम कर रही हैं. इलियाना ने अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया. इलियाना ने कहा कि अजय की सबसे खास बात ये है कि उनके साथ काम करते वक्त ऐसा प्रतीत ही नहीं होता कि वो किसी बड़े कलाकार के साथ काम कर रही हैं. उनके साथ काम करते हुए बड़ी सरलता से शूटिंग पूरी हो जाती है.

 बॉक्स ऑफिस पर अजय की दमदार वापसी, काजोल नहीं ये थीं ‘सिंघम’ का पहला प्यार

फिल्म के बारे में बात करते हुए इलियाना ने बताया कि इससे पहले भी उन्होंने पुराने समय पर बनी फिल्मों में काम किया है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी बहुत अच्छी है. राज कुमार गुप्ता के साथ भी कामकर उन्हें बहुत अच्छा लगा. फिल्म को दर्शक जरूर पसंद करेंगे. बता दें कि फिल्म 16 मार्च को रिलीज होगी.