मंडी जिला पुलिस के तकनीकी विभाग ने गुम हुए मोबाईलों में से 113 को ढूंडने में की सफलता हासिल

ख़बरें अभी तक। मंडी जिला पुलिस के तकनीकी विभाग ने वर्ष 2019 में गुम हुए मोबाईलों में से 113 को ढूंडने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने विभिन्न मामलों में लोगों की शिकायतों पर नियमानुसार कार्रवाई करते हुए मोबाईल फोन को ट्रेस किया और उन्हे बरामद कर मोबाईल के असली मालिकों तक उन्हे पहुंचाया है। दिसंबर महीने में भी पुलिस ने गुम हुए 14 मोबाईल फोन को एसपी ऑफिस बुलाया और पूरी जांच के बाद उन्हे उनके फोन वापिस दिए गए। पुलिस के द्वारा ढूंडे गए मोबाईलों की कीमत 12 लाख 12 हजार नौ सौ छियानवे रूपये है (12,12996)।

जानकारी देते हुए एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस के पास मोबाईल खोने की बहुत शिकायतें आती हैं लेकिन जो मोबाईल वर्किंग कंडिशन में होता है उसे ट्रेस कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग का तकनीकी विभाग बेहतर कार्य कर रहा है। जिसका ही परिणाम है कि पुलिस 113 गुमशुदा मोबाईलों को खोजने में सफल हुई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस आधुनिक तकनीक से लैस है और आने वाले समय में मोबाईल चोरी करने वाले गिरोह भी पुलिस की नजरों से बच नहीं पाएंगे। उन्होंने बताया कि मंडी जिला पुलिस के तकनीकी विभाग में कार्यरत आरक्षी देवेंद्र कुमार, हरीश रावत व अजय वालिया के अथक प्रयासों से ही मंडी पुलिस ने इस प्रकार की सफलता हासिल की है और आने वाले समय में भी पुलिस सदैव जनता के सेवा में तत्पर रहेगी।