आसमानी बिजली गिरने से रेवाड़ी में बच्ची और पलवल में एक व्यक्ति की मौत

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के पलवल और रेवाड़ी में आसमानी बिजली गिरने से पलवल में एक व्यक्ति और रेवाड़ी में एक बच्ची की मौत हो गई है। बता दें कि रेवाड़ी के गांव बिठाना में 13 साल की नाबालिग के ऊपर आसमानी बिजली गिरी जिससे उसकी मौत हो गई। बच्ची अपनी माँ के साथ थी, गनीमत रही कि इसमें माँ बाल-बाल बच गई, लेकिन माँ ने अपने सामने अपनी मासूम बच्ची को पलभर में खो दिया।

वहीं दूसरा मामला पलवल के गांव अलावलपुर का है जहां आसमानी बिजली गिरने से 56 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर मामले में 174 की कार्रवाई की है। जांच अधिकारी एएसआई महानन्द ने बताया कि पलवल के गांव अलावलपुर निवासी रोहताश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 56 वर्षीय भाई रमेशचंद गांव अलावलपुर स्थित पोस्ट ऑफिस में पोस्टमास्टर के रूप में कार्यरत है।

बृहस्पतिवार की शाम को तेज बारिश आने के चलते वह घर से थोड़ी दूर बने नोहरे में अपनी गाय को अंदर कमरे में बांधने के लिए गया, तभी शाम के करीब साढ़े 5 बजे अचानक उसके ऊपर आसमानी बिजली आ गिरी। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। व्यक्ति घर में अकेला ही कमाने वाला था, पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले में 174 की कार्रवाई कर ली है। वहीं पुलिस ने शुक्रवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है।