फिल्म ‘छपाक’का ट्रेलर देख ब्रिटिश एसिड अटैक सर्वाइवर कैटी पाइपर ने अपना दर्द किया बयां

खबरें अभी तक। एसिड अटैक सर्वाइवर मालती की लाइफ पर बेस्ड फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीड हुआ था। वहीं रिलीज के ठीक बाद दीपिका हर तरफ तारीफें बटोर रही है। जी हां, इस बीच ब्रिटिश नागरिक और एसिड अटैक का दर्द झेल चुकीं मॉडल और टीवी प्रजेंटर कैटी पाइपर ने भी ट्रेलर की खूब तारीफ की है।  बता दें कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर मेघना गुलजार की क्रिएशन को खूब सराहा है।

बता दें कि मार्च 2008 में एक्स बॉयफ्रेंड डैनियल लिंच द्वारा एसिड अटैक का शिकार बन चुकीं कैटी पाइपर ने ‘छपाक’ का ट्रेलर शेयर किया है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से उन्होंने फिल्म की तारीफ की है। कैटी की इस प्रतिक्रिया पर दीपिका ने भी उनका धन्यवाद किया है। वहीं इस पर एक्ट्रेस ने लिखा कि इस शाउट आउट के लिए आपका धन्यवाद, जल्दी ही आपसे मिलूंगी।

बता दें कि कैटी ने लिखा-इस फिल्म का ट्रेलर देखकर मेरी सांसे थम गई, इसमें पूरी तरह से डूब जाने के लिए मुझे इसे तीन से चार बार देखना पड़ा। उन्होंने लिखा यह फिल्म मालती की कानूनी लड़ाई और इलाज के दौरान मिले दर्द को बयां करती है। फिल्म में पता चलता है कि कैसे एसिड अटैक को किस नजरिए से देखा जाता है। मालती का चेहरा भले ही बिगड़ गया, लेकिन हौंसला आज भी मजबूत है। यह एक दर्द और जीत की अनसुनी कहानी है।

क्या था कैटी पाइपर का मामला- फरवरी 2008 में कैटी और डैनियल के रिश्ते की शुरुआत फेसबुक पर हुई थी। दोनों के रिश्ते को कुछ ही हफ्ते हुए थे कि बीच में शक पनपने पर इसी के चलते लिंच ने मॉडल पर एसिड फिकवा दिया। घटना के बाद पीड़िता को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां वे करीब 12 दिनों तक कोमा में भी रहीं। वैसे बाद में एसिड फेंकने वाला सिलवेस्टर और लिंच पुलिस की गिरफ्त में आ गए थे।