होटल में चिट्टे के साथ चार युवक युवती धरे, चारों युवा मंडी के रहने वाले

ख़बरें अभी तक। हिमाचल: मंडी पुलिस नशे को जड़ से मिटाने के अभियान को तेजी से आगे बढ़ा रही है। ताजा मामला बिती शाम का है जहां पर शहर के एक होटल में पुलिस ने छापा मार कर युवाओं से 5 ग्राम हेरोइन बरामद की है। हेरोइन के साथ पकड़े गए युवाओं में तीन युवा और एक युवती शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार चारों युवा मंडी के ही रहने वाले हैं।

इनमें से दो युवा रिवालसर के तो एक युवक और युवती मंडी के रहने वाले हैं। बड़ी बात तो यह है कि हेरोइन जैसे घातक नशे के साथ होटल के कमरे में पकड़े गए युवाओं में से एक युवती नाबालिग है। मिली जानकारी के अनुसार चारों युवा एक होटल के कमरे में मौजूद थे। इसी दौरान सिटी चैकी पुलिस को इसकी सूचना मिली। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए होटल में रेड की और एक कमरे से चार युवाओं को 5 ग्राम हेरोइन के साथ घर दबोचा।

एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवाओं को नशे के साथ पकड़ा गया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। इसके साथ ही एक अन्य मामले में पुलिस ने बल्ह के रिवालसर में एक दुकान और कार से 122 बोतल उना नम्बर वन, 10 बोतल रायल स्टैग और दो बोतल रम बरामद की है।

मंडी पुलिस की एसआईयू की टीम ने कार्यवाही को अंजाम देते हुए चमन लाल पुत्र योग राज निवासी गांव डोह, डाकघर रिवालसर, तहसील बल्ह के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला बल्ह थाने में दर्ज किया गया है। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कानून के हिसाब से आगामी कार्यवाही अम्ल में लाई जा रही है।

बता दें कि पुलिस ने 15 नवंबर से 15 दिसंबर तक नशे के खिलाफ एक अभियान चलाया है जिसके अनुसार पुलिस नशा करने वालों और नशे के तस्करों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है। हेरोइन की बात की जाए तो मंडी में पहले भी एक युवती हेरोइन के साथ पकड़ी जा चुकी है।