‘मैं माँ से बहुत प्यार करता हुँ, कृपया करके यह बात माँ को ना बताई जाए’

ख़बरें अभी तक। सोनीपत के मुरथल स्तिथ दीन बंधु छोटू राम विश्वविद्यालय में हॉस्टल में एक छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली, मृतक छात्र अंकित बीटेक फोर्थ ईयर का छात्र था। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया है।

सोनीपत के मुरथल स्थित दीनबंधु छोटू राम विश्वविद्यालय में उस समय सनसनी फैल गई जब बीटेक 4 ईयर के छात्र अंकित ने हॉस्टल नंबर 1 के रूम नंबर 180 में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत की मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। अंकित के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है। जिसमें लिखा था कि वह अपनी मौत का जिम्मेवार खुद है वह अपनी मां से बहुत प्यार करता है।

कृपया करके यह बात उसकी मां को ना बताई जाए। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। इस मामले की जांच कर रहे मुरथल थाना जांच अधिकारी नरेंद्र कुंडू ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि मुरथल विश्वविद्यालय में एक छात्र ने जिसका नाम अंकित है सुसाइड कर लिया है। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया गया है और परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।