हरियाणा पुलिस का शर्मनाक चेहरा आया सामने, सैलून में महिला के साथ की छेड़छाड़

ख़बरें अभी तक। इन दिनों हरियाणा के पंचकूला में अपराध बढ़ता ही जा रहा है, पंचकूला में जहां चोरी की धटनाएं चरम पर वहीं पुलिस और सरकार कुछ नहीं कर कर रही है। जिस वजह से चोरों के हौंसले बुंलद है.. हो भी क्यों ना क्योंकि पंचकूला पुलिस तो महिला को सुरक्षा देने की जगह उनके साथ छेड़छाड़ करने में वयस्त है। जी हां पंचकूला के एक सैलून में महिला मैनेजर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां छेड़छाड़ करने वाला और कोई नहीं बल्कि महिला की सुरक्षा की कसम खाने वाला एक पुलिस वाला ही है।

बता दें कि एक सैलून में पुलिसकर्मी लड़की से पैसे ले रहा था और उसे घसीट भी रहा था साथ ही पुलिसकर्मी ने महिला के साथ छेड़छाड़ भी की है। इस पबरे मामले की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमे साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक पुलिसकर्मी महिला से पैसे ले रहा और उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश कर रहा है। सैलून में घुसकर एसएचओ के इशारे पर मंथली मांगने और छेड़छाड़ करने के मामले में एक ओर जहां पंचकूला पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दी है।

वहीं दूसरी ओर इस केस में एक यू टर्न आ गया है। क्योंकि सैलून मालिक ने अपनी शिकायत में जिस सैलून मैनेजर के साथ छेड़छाड़ का जिक्र किया था, उसी सैलून मैनेजर ने कोर्ट में दिए बयानों में सभी आरोपों को नकार दिया है। जिसके चलते अब पुलिस सैलून मालिक और वीडियो, ऑडियो के आधार पर इन्वेस्टिगेशन करेगी। असल में एमडीसी के एक सैलून मालिक ने पुलिस को शिकायत दी थी, कि इंस्पेक्टर रविकांत के कहने पर होमगार्ड जश्न उनके पास से मंथली लेता है। हर महीने 10 हजार रुपए मंथली ली जाती है।

इस बार जब वो आया, तो उसने सैलून की मैनेजर को कहा, कि बाकी सैलूनों से 20 हजार रुपए मंथली आती है, लिहाजा तुम भी 20 हजार रुपए दिया करो। आरोप है कि इस दौरान सैलून मैनेजर से छेड़छाड़ भी की गई थी। इन सभी बातों की वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी गई थी।

बुधवार को पुलिस ने उस लड़की को बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया, जिसके बारे में सैलून मालिक ने शिकायत में जिक्र किया था। सैलून मालिक ने उससे छेड़छाड़ और मंथली देने की बात कही थी, लेकिन सीआरपीसी 164 के बयानों को दर्ज करवाने के दौरान लड़की ने इन सभी आरोपों को नकार दिया।

उसने कहा कि जश्न के साथ उसके पारिवारिक रिश्ते हैं, जो रुपए वीडियो में आ रहे हैं, वो उसने अपने निजी काम के चलते दिए थे। बता दें कि एफआईआर सैलून मालिक ने दर्ज करवाई थी, जिसके बाद लड़की ने उसके बताए आरोपों को नकारा है। ऐसे में एफआईआर अभी भी स्टैंड करेगी क्योंकि पुलिस के पास ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग है। इन दोनों सबूतों के आधार पर जांच की जाएगी।