विरूष्का आज मना रहे शादी की दूसरी सालगिरह, देखें ये खास तस्वीरें

खबरें अभी तक। आज यानि 11 दिसंबर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे है। जैसा की आप सभी जानते ही है कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 में इटली में शादी रचाई थी, जिसके बाद दोनों एक दूसरे के हो गए थे।

वहीं अब इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने एक ब्‍लैक ऐंड वाइट तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, “किसी दूसरे शख्स को प्‍यार करना, ईश्‍वर का चेहरा देखने जैसा है।” बता दें कि यह वाक्यांश विक्टर ह्यूगो के हैं। अनुष्का आगे कहती हैं, “प्‍यार के बारे में एक चीज ये है कि ये महज एक एहसास नहीं है, ये उससे कहीं ज्‍यादा है। यह उस परमसत्‍य के लिए एक मार्गदर्शक है। मैं बहुत भाग्‍यशाली हूं कि मुझे तुम मिले हो।”

वहीं, विराट ने भी शादी की दूसरी सालगिरह पर अनुष्का के साथ ब्लैक एंड वाइट फोटो को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, “असल में सिर्फ प्रेम ही है, और कुछ नहीं। और जब भगवान आपको ऐसा कोई इंसान जीवन में दे दे जो हर दिन आपको यही एहसास कराता है तो आपके पास बस एक ही फीलिंग होती है, शुक्रिया।”

इन बीते दो सालों में विराट और अनुष्का का रिश्ता और भी मज़बूत हुआ है। दोनों ही एक दूसरे के लिए प्यार जताते भी नज़र आते रहते हैं। कई मौकों पर दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी खास तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।