महज एक घंटे के लिए घर से बाहर गया था परिवार और चोरों ने कर डाली चोरी

ख़बरें अभी तक। पंचकूला में चोरों ने तालाबंद मकान को निशाना बनाया और कैनेडियन डॉलर व कीमती सामान लेकर फरार हो गए। चोरी की वारदात को अंजाम मकान नम्बर 164 में दिया गया जो सेक्टर 26 में है। बता दें कि महज 2 घंटे के लिए रिश्तेदारों के साथ परिवार घूमने गया था। वहीं मकान मालिक ने बताया कि शाम 4:00 बजे खाना खाने के बाद वे घूमने निकले थे, जब 7:00 बजे वापस आए तो लगा घर के अंदर कोई है, जैसे ही शोर मचाया चोर भागने में कामयाब हो गया।

उन्होंने बताया कि उनकी बहन व जीजा कनाडा से आए हुए थे, जिस कमरे में उन्होंने अपना सारा सामान रखा था चोरों ने उसी कमरे को अपना निशाना बनाया और उनका सारा सामान ले उड़े, मकान मालिक प्रकाश शर्मा ने बताया कि उनके अटैची में रखा उनका पर्स जिसमें पासपोर्ट एटीएम,वीजा, तकरीबन 500 कैनेडियन डॉलर सोने की चेन, महंगे कपड़े भी शामिल थे,जिन्हें चोर ले उड़े।

हालांकि उन्होंने दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज में चोरों की फुटेज कैद जरूर है। जिसको पुलिस को सौंप दिया गया है, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है,हैरत की बात तो यह है कि पंचकूला शहर में चोरों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि घर में ताला लगाना भी मुश्किल हो गया है हालात ये हैं कि दिनदहाड़े भी चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने से गुरेज नहीं करते।