पानीपत’ फिल्म को लेकर रणजीत सिंह चौटाला ने कहा, सूरजमल एक महान योद्धा थे और ऐसे योद्धाओं का अपमान करना उचित नहीं

ख़बरें अभी तक। सिरसा: बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने ‘पानीपत’ फिल्म को लेकर कहा कि राजा सूरजमल एक महान योद्धा थे और ऐसे योद्धाओं का अपमान करना उचित नहीं है। उन्होंने जाट समुदाय द्वारा फिल्म बैन की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि फ़िल्म निर्माता के विरुद्ध कार्रवाई भी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जाटों व मराठों के संबंधों का पुराना इतिहास है।

उन्होंने एक उदहारण देते हुए कहा कि मराठा लीडर माधव राम सिंधिया ने कहा था मराठा जब पानीपत में घिर गए थे तो जाटों ने उनकी महिलाओं को घेरे में सुरक्षित वापस छोड़ा था और मराठों की जाटों ने काफी मदद की थी। उन्होंने कहा कि जाटों के साथ मराठाओं का पुराना संबंध है। उन्होंने कहा कि जाटों ने हमेशा ही विदेशी आक्रमणकारियों से मुकाबला किया है ज्यादातर युद्ध पानीपत में ही हुए उनमे जाटों की भूमिका अहम रही है। उन्होंने कहा कि पुराने समय से अब तक सेना में जाट और हरियाणा के वीर देश की रक्षा कर रहे है।

वहीं बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने बिजली सुधार को लेकर कहा कि प्रदेश में बिजली सुधार का काम निरंतर जारी है। उन्होंने कहा कि विभाग में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए सीएमओ की तर्ज पर हेल्पलाइन नंबर जारी करने पर भी विचार किया जायेगा। उन्होंने कहा भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। वहीं बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह आज सिरसा की जाट धर्मशाला में अभिनन्दन समारोह में शामिल हुए और मेघावी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया।