सीएम जयराम ठाकुर के हमीरपुर दौरे पर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने, लगाए ये आरोप

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के एक दिवसीय दौरे के बाद कांग्रेस और बीजेपी में बयानबाजी का दौर जारी हो गया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दौरे को लेकर जहां बीजेपी के नेता कांग्रेस की बौखलाहट करार दे रहे है तो दौरे को लेकर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता दीपक शर्मा ने पूरी तरह से फ्लॉप करार दिया है। मुख्यमंत्री दौरे के दौरान अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जुगलबंदी पर एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेसी नेताओं की हालत पतली होने की बात कही है।

कांग्रेस पूर्व प्रदेश प्रवक्ता दीपक शर्मा ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के हमीरपुर दौरे को फ्लॉप करार दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि लंबलू में उपतहसील का दर्जा कांग्रेस सरकार ने दिया था लेकिन चुनावों के चलते इस पर अमलीजामा नहीं पहनाया जा सका था। इसमें भाजपा सरकार का कोई योगदान नहीं है। दूसरी ओर जो उदघाटन किए गए वो भी कांग्रेस कार्यकाल में शुरू किए गए थे। हमीरपुर शहर की ज्वलन्त समस्याएं बस स्टैंड के निर्माण आदि महत्वपूर्ण मुद्दों पर मुख्यमंत्री मौन रहे। इससे हमीरपुर की अनदेखी हुई है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर की अनदेखी पर भाजपा नेता एवम केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मुख्यमंत्री को उलाहना देते नजर आए लेकिन मुख्यमंत्री ने राजनीतिक द्वेष के चलते हमीरपुर को कोई सौगात नहीं दी।

APMC के चेयरमैन अजय शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर की जुगलबंदी से कांग्रेसी नेता घबराहट में हैं। दोनों नेताओं की परस्पर सहयोग तथा केंद्र और प्रदेश सरकार के तालमेल से कांग्रेस की हालत पतली हो गई है। हाल ही में दोनों नेताओं के हमीरपुर दौरे के दौरान जिला में करोड़ों रुपए के उदघाटन एवं शिलान्यास किए गए हैं। शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के तकनीकी विश्वविद्यालय के भवन का उदघाटन कर दोनों नेताओं ने कांग्रेस जो इस विश्वविद्यालय को अन्यत्र स्थानांतरित करना चाहती थीए को जोर का झटका दिया है। शर्मा ने कहा कि अब केंद्र और प्रदेश सरकार का डबल इंजन काम कर रहा है और प्रदेश विकास के पथ पर तेज गति से आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस ने हमेशा हमीरपुर जिला के विकास में अड़ंगा डालने का काम किया है।