अपने पैतृक गांव पहुंचे डिप्टी सीएम, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

खबरें अभी तक। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का उनके पैतृक गांव चौटाला ने नागरिक अभिनंदन समारोह किया गया। जहाँ गांव के लोगों ने दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। इस मोके पर दुष्यंत चौटाला के छोटे भाई और इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला भी मौजूद थे।

हैरानी की बात है कि दुष्यंत चौटाला ने इनेलो के खिलाफ चुनाव लड़ा लेकिन अभिनंदन समारोह में दुष्यंत चौटाला ने ताऊ देवी लाल के साथ के साथ साथ इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला के नारे लगवाए। मंच के माध्यम से दुष्यंत चौटाला ने वायदों की छड़ी लगा दी।  साथ ही दुष्यंत चौटाला ने बिचोलियों पर हमला बोलते हुए कहा कि आप लोगों को कोई भी काम हो तो सीधा मेरे से संपर्क करे डिप्टी सीएम के दरवाजे आप सबके लिए खुले है भाई जी का रिवाज को खत्म करो।

वोल मंच के माध्यम से लोगों को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चौटाला गांव में सीवरेज की पाइपलाइन डाली जाएगी। गांव के बहार बस स्टैंड स्थापित किया जाएगा। गांव में इंडोर स्टेडियम का भी उन्होंने एलान किया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर गांव के लोग खेल स्टेडियम के लिए जगह देते है तो गांव में स्टेटियम बना देंगे। दुष्यंत चौटाला ने चौटाला गांव में ही राष्टीय स्तर की खेल अकादमी भी घोषणा भी की।

उन्होंने चौधरी देवीलाल के सपने को पूरा करने के लिये गांव वासियों से सहयोग की अपील की । डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा का पहला स्किल ट्रेनिंग सेंटर सिरसा के गांव पन्नीवाला में होगा स्थापित। इस मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी सूचना दे दी है। दुष्यंत चौटाला ने डबवाली के कांग्रेस विधायक अमित सिहाग से भी मंच से अपील की।  क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के कवाएंगे विकास।