पंचकूला: सेक्टर 16 में गनपॉइंट पर शोरूम के मालिक से ढाई लाख की लूट

ख़बरें अभी तक। पंचकूला के सेक्टर 16 में स्थित मद्रास स्टोर एससीओ 252 में शोरुम के मालिक से लुटेरों ने ढाई लाख रुपए की लूट की है। यह घटना रात 9 बजकर 45 मिनट पर हुई जब हेंमत दुकान बंद करके घर जा रहा था। लुटेरों ने हेंमत से कहा, गाड़ी की चाबी दो,वरना गोली मार देंगे, और लुटेरे गाड़ी की चाबी व मोबाइल छीनकर हेमंत को धक्का देकर दुकान के बरामदे में बंद कर गाड़ी से रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। दुकान की बैकसाइड पर दिया वारदांत को अंजाम दिया गया।

बता दें कि यह वरिष्ठ भाजपा नेता श्याम लाल बंसल का शोरूम है, उनके भतीजे के साथ यह लूट हुई है, बताया जा रहा है कि दोनों लुटेरों ने हेलमेट पहने हुए थे, लोगों ने बताया कि दोनों लुटेरे मोटरसाइकिल पर थे सवार, बड़ी मशक्कत के बाद हेमंत ने दुकान में जाकर शोर मचाया और पुलिस को फोन कर लूट की सूचना दी, सूचना मिलते ही डीसीपी कमलदीप गोयल व पूरी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी ली। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने भी शुरू कर दिए है।

शोरूम मालिक हेंमत बंसल ने बताया कि दोनों लुटेरों ने हेलमेट पहन रखा था और दोनों के हाथ में गन थी और एक ने हाथ में चाकू भी पकड़ा था दोनों ने कहा बैग छोड़ दो वरना गोली मार देंगे इतना कहते ही लुटेरों ने हेमंत से रुपयों से भरा बैग मोबाइल फोन और गाड़ी की चाबी छीन ली और हेमंत को धक्का देकर चोरों ने बरामदे में बंद कर गाड़ी की चाबी साथ लेकर फरार हो गए हालांकि लुटेरे मोबाइल फोन वहीं फेंक गए।

मौके पर पहुंचे डीसीपी कमलदीप गोयल ने कहा कि गन पॉइंट पर दो लुटेरों ने हेमंत बंसल से तकरीबन ढाई लाख रुपए की लूट की है उन्होंने कहा कि आसपास के सीसीटीवी कैमरा भी खंगाले जा रहे हैं और आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। लूट की इस वारदात के बाद इलाके के लोगों व दुकानदारों में दहशत का माहौल दिखा।