शिमला से चंडीगढ़ जा रही CTU की बस पलटी, बस में 30 सवारी थी सवार

ख़बरें अभी तक। देर शाम करीब 8 बजे शिमला से चंडीगढ़ जा रही CTU की बस अचानक वाकनाघाट से आगे रांगी ढाबा के पास नियंत्रण खो बैठने के कारण पलट गयी। बस में करीब 30 सवारियां सवार थी, जिनमें से करीब 13 लोगों को मामूली चोटें आई है। घायलों को कंडाघाट और शिमला अस्पताल ले जाया गया है।

बता दें कि जिस स्थान पर ये घटना हुई है वहां जगह तंग होने के कारण चालक नियंत्रण खो बैठते है, वहीं शिमला से चंडीगढ़ जा रही CTU की बस भी नियंत्रण खो बैठी, जिस कारण बस घटना का शिकार हो गयी, गनीमत यह रही कि हादसे में किसी भी तरह का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी मुख्यालय योगेश जोशी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि वाकनाघाट से पीछे रांगी ढाबा के पास बस की दुर्घटना होने की सूचना मिली।

जिस पर उन्होंने मौक़े पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू की। उन्होंने बताया कि CH 01 GA 1453 CTU की वॉल्वो बस शिमला से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी, चालक नियंत्रण खो बैठा जिस कारण बस दीवार की तरफ पलट गयी और हादसे का शिकार हो गयी, हादसे में 13 लोगों को मामूली चोटें आई है जिनमें से 5 लोग आईजीएमसी शिमला और 8 लोगों को कंडाघाट अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है, उन्होंने पुष्टि करते हुए बताया कि इस हादसे में किसी भी तरह का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।