उद्घोषित अपराधियों पर सिरमौर पुलिस ने कसा शिकंजा

खबरें अभी तक। जिला मुख्यालय नाहन में पुलिस अधीक्षक सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा की अध्यक्षता में मासिक क्राइम मीटिंग आयोजित हुई. जिसमें जिला के पुलिस अधिकारियों द्वारा भाग लिया गया। बैठक में पुलिस अधीक्षक द्वारा अधिकारीयों को जरुरी दिशा निर्देश भी जारी किये गए। पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने बताया की बैठक में ओवर स्पीड,नशे के तस्करों समेत अपराध पर रोक लगाने बारे विशेष चर्चा की गयी। उन्होंने कहा की नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जन जन तक नशे के दुष्प्रभाव बताने व लोगों को जागरूक करने के कार्य पुलिस विभाग की और से लगातार जारी है।

शर्मा ने बताया की उद्घोषित अपराधियों को पकड़ने में भी पुलिस विभाग लगातार कार्य कर रहा है। शर्मा ने बताया की आज एक और भगोड़े को दबोचने में सफलता हाथ लगी है। जिसकों मिलाकर अभी तक सिरमौर पुलिस ने अभी तक 26 भगोड़ों को उनके ठिकानों से गिरफ्तार कर चुकी है। उन्होंने कहा की उद्घोषित अपराधियों को पकड़ने की यह मुहीम आगे भी जारी रहेगी।

अजय कृष्ण शर्मा पुलिस अधीक्षक सिरमौर ने बताया कि उद्घोषित अपराधियों के विरुद्ध छेड़ा अभियान आगे भी जारी रहेगा साथ ही नशे को लेकर जागरूकता अभियान भी जारी रहेगा।