Garminकी Venu स्मार्टवॉच लॉन्च, ये फीचर्स वाकई है दमदार

खबरें अभी तक। टेक कंपनी गारमिन ने भारत में अब तक की सबसे शानदार स्मार्टवॉच Venu को लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में एमोलेड डिस्प्ले और जीपीएस का सपोर्ट दिया है। साथ ही यह स्मार्टवॉच यूजर की सेहत से लेकर फिटनेस तक का ध्यान रखेगी। साथ ही Venu स्मार्टवॉच का डिजाइन बहुत एटरेक्टिव है। वहीं गारमिन ने इससे पहले भी कई प्रोडक्ट्स को भारतीय बाजार में उतारा था, जिनको लोगों ने बहुत पसंद किया था। तो चलिए जानते है स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

बता दें कि कंपनी ने इस वॉच के ग्रेनाइट ब्लू और सिल्वर वेरियंट की 37,490 रुपये और ब्लैक विद स्लेट वाले वेरियंट की कीमत 37,490 रुपये कीमत तय की है। इसके साथ ही कंपनी की वैनू स्मार्टवॉच लाइन सेंड विद रोज गोल्ड  और ब्लैक विद गोल्ड वेरियंट  37,490 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है।

साथ ही  दूसरी तरफ गारमिन की वैनू स्मार्टवॉच का वीवो एक्टिव 4 के ग्रे/सिल्वर कलर और ब्लैक/स्लेट कलर वेरियंट 32,590 रुपये के प्रइस टैग के साथ मार्केट में उतारा है। वहीं, ग्राहक इस स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद पाएंगे। वहीं  इस डिवाइस की सेल 15 दिसंबर से शुरू होगी। आपको बता दें कि यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में जीपीएस और वाई-फाई का सपोर्ट भी मिलेगा।

अगर बात करें इसकी स्पेसिफिकेशन की तो कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 1.2 एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 390×390 पिक्सल है। साथ ही कंपनी ने इस डिवाइस के डायल में मिटेलिक बेजल दिए हैं। वहीं  यूजर्स को स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 का कवच मिलेगा।

इतना ही नही बल्कि गारमिन ने इस वॉच में फिटनेस ट्रेकिंग के लिए 20 प्लस मोड्स दिए हैं, जिससे यूजर्स अपनी हर एक एक्टिविटी पर नजर बनाए रख सकेंगे। इसके साथ ही यूजर्स को गारमिन कोच नाम का फीचर मिलेगा, जो यूजर्स को कसरत करने में सहयोग करेगा। वहीं यूजर्स अपने हिसाब से भी एक्सरसाइज को कस्टामाइज कर सकते हैं। गारमिन का दावा है कि वैनू स्मार्टवॉच की बैटरी सिंगल चार्ज में लगातार पांच दिन तक काम करेगी। साथ ही यूजर्स को 20 एमएम का स्ट्रैप मिलेगा।