सीएम जयराम ठाकुर का एनआईटी हेलीपैड पर पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

खबरें अभी तक। हमीरपुर में एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का एनआईटी हैलीपेड पर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य वित मंत्री अनुराग ठाकुर, विधायक नरेन्द्र ठाकुर, कमलेश कुमारी, एचआरटीसी निगम प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, बीजेपी जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमीरपुर पहुंचते ही करोडों रूपये के शिलान्यास और उदघाटन किए।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सबसे पहले हमीरपुर डिग्री कालेज परिसर में निर्मित इंडोर स्टेडियम का उदघाटन किया। इसके बाद झनियारा में ईबीएम वेयरहाउस का शिलान्यास करने के बाद शासन में आईपीएच विभाग के रेस्ट हाउस का उदघाटन किया। बाद में हथली खडड के पास गृहरक्षक वाहिनी के कार्यालय भवन का लोकापर्ण किया। बाद में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गसोता में पेयजल आपूर्ति योजना और लंबलू व खग्गल में 33 केवी सब स्टेशनों की आधारशिला रखी।

हैदराबाद में दुष्कर्म के दोषियों के एनकांउटर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने घटना को दिल को दहलाने वाली घटना बताया है और दोषियों के साथ हुए एनकांउटर पर ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे लेकिन अच्छा हुआ है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओ पर कैसे रोक लग सके इस पर चिंतन करने की जरूरत है।

हाल ही में केबिनेट ने शिक्षकों के पदों में ड्राईंग और शारीरिक अध्यापकों के पदों की अनदेखी किए जाने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुरने कहा कि सरकार चरणबद्व तरीके से पदों को भर रही है और समय आते ही इन पदों को भी भरा जाएगा। ईबीएम वेयर हाउस के बनने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब ईबीएम रखने केलिए स्थायी स्थान मिल रहा है। जिस की वजह से कालेजों और स्कूलों में चुनावों के रखे जाने वाले ईबीएम का झंझट खत्म हो रहा है।