विधायक सत्यप्रकाश जरावता पटौदी नगरपालिका में पहुंचे, अधिकारियों को दिए निर्देश

खबरें अभी तक। गुरुवार को पटौदी के एमएलए सत्य प्रकाश ने अपनी पाठशाला में पालिका पार्षदों को तलब किया, एमएलए बनने के बाद हालांकि जरावता पटौदी के लघुसचिवालय में एसडीएम ऑफिस में विभिन्न सरकारी विभागों के अधिकारियों के साथ में अधिकारिक बैठक कर चुके हैं। लेकिन पटौदी के पार्षदों के साथ आज पहली अधिकारिक बैठक हुई है।

इस बैठक में पालिका के अधिकारी भी शामिल रहे, विधायक ने प्रधान और अधिकारियों के साथ पहले नगर की व्यवस्था को देखा और उसके बाद खुले पड़े नालों को तुरंत ढकने के आदेश दिए। विधायक सत्यप्रकाश ने कहा कि पटौदी और हेली मंडी दोनों ही नगर पालिकाओं में कूड़ा जो डंप किया जा रहा है, वह गरीबों की बस्ती के आसपास किया जा रहा है।

इसका जल्द ही निदान होना चाहिए क्योंकि साफ-सुथरे वातावरण में रहने का सभी को अधिकार है बाद में नगरपालिका के अधिकारियों ने शहर में चल रही समस्याओं के बारे में अवगत करवाया जैसे जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा शहर में काफी गलियों में अभी तक सिविल लाइन नहीं डाल पाई है। इन गलियों में सीवर लाइन दल चुकी है, वे बार-बार जाम होने के कारण शहर गंदा हो रहा है इसके लिए तीव्र साफ करने की मशीन का प्रबंध हो।

सरकारी अस्पताल में चल रहे स्टाफ की कमी को जल्द पूरा किया जाए। यहां पर शीघ्र अति शीघ्र पोस्टमार्टम के लिए व्यवस्था एमएलए जरावता के द्वारा गांवों में भी धन्यवादी दौरे करते हुए बीजेपी-1 सरकार के कार्यकाल के दौरान कराये गए विकास के अलावा लंबित मांगों सहित किये जाने वाले कार्यो के लिए फीड बैक भी ले रहे हैं।