भाई के एक्सीडेंट की झूठी ख़बर देकर दोस्तो ने किया युवती के साथ गैंगरेप

ख़बरें अभी तक। यूपी के फिराजोबाद में आगरा की रहने वाली एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले कोई और नहीं बल्कि पीड़िता के भाई के दोस्त थे। जिन्होंने छात्रा को उसके भाई के एक्सीडेंट की झूठी खबर देकर पहले अगवा किया और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगेरप की घटना को अंजाम दिया।

छात्रा के साथ ये वारदात उस वक्त हुई जब वो सुबह कोचिंग पढ़ने जा रही थी। तभी रास्ते में उसके भाई का दोस्त मिला, जिसने उसे सूचना दी कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है, वो तुरंत उसके साथ चले। जिसके बाद किशोरी उसकी बातों में आ गई और उसकी बोलेरो गाड़ी में बैठ गई। कुछ दूर जाने पर उसके तीन दोस्त और गाड़ी में सवार हो गए। छात्रा जब तक कुछ समझ पाती वे उसे अगवा कर फिरोजाबाद ले गए, जहां चारों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस के मुताबिक, छात्रा ने जो बयान दिया है उसके अनुसार भाई के एक्सीडेंट की खबर सुनने के बाद वह उसके दोस्त की गाड़ी में बैठ गई थी। आरोपियों में से दो लोगों को वह पहचानती है। छात्रा ने बताया कि ये लोग उसे एक अनजान और सुनसान जगह पर ले गए, जहां इन लोगों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में फिरोजाबाद जनपद के पचोखरा थाना क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गए।

होश में आने पर छात्रा ने 112 नंबर पर पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस छात्रा को पचोखरा थाने लेकर आई जहां उससे पूछताछ की गई। साथ ही आरोपियों के बारे में भी जानकारी हासिल की गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी थाने पहुंचे व पीड़िता के परिजन को सूचना दी गई। पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया। एसपी सिटी के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।