हैदराबाद की बेटी के लिए सड़कों पर उतरा गुरुग्राम, सिंगर फाजिलपुरिया ने की अगुवाई

खबरें अभी तक। हैदराबाद की बेटी दिशा को न्याय दिलाने के लिए एक तरफ जहां देश में उबाल है तो वहीं साईबर सिटी गुरुग्राम में भी सैंकड़ों स्कूल के बच्चों और लोगों ने एक पैदल मार्च निकाला और देश के प्रधानमंत्री मोदी के नाम लेटर पोस्ट किए जिसमें आरोपियों को जल्द से जल्द मौत की सजा दिलाने की मांग की है । इस पैदल मार्च की अगुवाई बॉलीवुड के मशहूर सिंगर फाजिलपुरिया ने की ।

बहन बेटी को बचाओ…दोषियों को फांसी दिलाओ… छोटे छोटे हाथों में कुछ इस तरह के ही स्लोगन लेकर गुरुग्राम की सड़कों पर छोटी छोटी बेटियां निकली और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई । सबको उम्मीद है कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बेटियों की सुरक्षा के मामले में कोई कड़ा फैसला लेंगे और देश में फिर किसी बेटी के साथ हैदराबाद और दिल्ली की घटना ना हो इसके लिए कोई सख्त कदम उठाएंगे । गुरुग्राम में सैंकड़ो स्कूली छात्राओं और लोगों ने तीन किलोमीटर का एक पैदल मार्च निकाला और पोस्ट ऑफिस जाकर प्रधानमंत्री के नाम लेटर पोस्ट किया जिसमें मांग की है कि रेप के दोषियों को जल्द से जल्द मौत की सजा दिलाई जाए देश में कड़ा कानून लागू कराया जाए ।

हैदराबाद में दिशा के साथ हुई घटना के बाद से ही देश के लोगों में गुस्सा है। आम इंसान से लेकर बॉलीवुड के सितारें भी अपना गुस्सा दिखा रहे हैं। ऐसे में गुरुग्राम में भी इस पैदल मार्च की अगुवाई बॉलीवुड के सिंगर फाजिलपुरिया ने की प्रधानमंत्री मोदी से मांग की है कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी के तख्ते तक पहुंचाया जाए कहीं ऐसा ना हो कि दिल्ली की निर्भया के केस के जैसे हैदराबाद की दिशा के दोषी भी सात साल तक जेल में जिंदा रहें ।

गुरुग्राम में आज करीब एक हजार लेटर प्रधानमंत्री मोदी के नाम पोस्ट किए गए । लोगों का कहना है कि देश के सवासौ करोड़ लोग हैं तो कम से कम सौ करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री के नाम लेटर पोस्ट करने चाहिए क्योकि केवल नरेन्द्र मोदी ही हैं जो कि बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए कड़ा कानून ला सकते हैं ।