मोहाली के खरड़ में अज्ञात बदमाश ने महिला टीचर को मारी गोली

ख़बरें अभी तक। मोहाली में एक महिला टीचर को अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारी है। पूरा मामला खरड़ का है। जहां महिला टीचर (सरबजीत कौर) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। महिला टीचर स्कूटी से स्कूल जा रही थी और जैसे ही वो स्कूल के पास पहुंची तो शॉल पहने एक शख्स ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमे उसकी मौत हो गई।

बता दें कि महिला टीचर की बेटी भी इसी स्कूल में पढ़ती है। महिला टीचर की सरेआम हत्या से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि महिला स्कूटी से स्कूल जा रही थी। जैसे ही वो स्कूल के पास पहुंचे तो शॉल पहने एक शख्स ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमे उसकी मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। बताया जा रहा है कि महिला टीचर का पति से तलाक हो चुका है। वो फ्रांस में रहता है। इस पूरे मामले में सुपारी किलिंग की आशंका भी जताई जा रही है।  वहीं इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद भागता हुआ दिखाई दे रहा है।

वहीं पुलिस ने बताया कि टीचर सरबजीत कौर रोज की तरह अपने एक्टिवा से स्‍कूल जा रही थी और वह एक्टिवा से स्‍कूल के बाहर पहुंची थी तो जैसे ही वो सड़क पार कर रही थी एक अज्ञात व्यक्ति ने आकर उसे गोली मार दी। गोली लगने से महिला घायल हो गई, जिसे तुरंत मोहाली स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल, महिला टीचर की दिनदहाड़े यूं हत्या से इलाके में तो सनसनी फैली ही हुई है साथ ही खरड़ पुलिस में हड़कंप का माहौल है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी CCTV कैमरे में कैद हो गया है। वह बच नहीं पाएगा, जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा। स्थानीय पुलिस के आलाधिकारियों का जमावड़ा घटनास्थल पर लगा हुआ है। घटना की जांच जारी है।