बॉलीवुड के इस स्टार को चुना गया सबसे सेक्सिएस्ट एशियाई पुरुष

ख़बरें अभी तक। इंटरनेट पर बड़े पैमाने पर एक सर्वें हुआ जिसमें पिछले एक दशक के सेक्सिएस्ट मैन के बारें में बताया गया है। इसमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं के नाम सामने आए है। जिसमें टॉप-1 पर अभिनेता ऋतिक रोशन है इन्हें ग्रीक गॉड का खिताब मिल भी चुका है। लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन सर्वे के मुताबिक बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन को 2019 के साथ-साथ इस दशक का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुना गया है।

ऋतिक रोशन ने हाल मे ‘वॉर’ और ‘सुपर 30’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी थी, बता दें कि अभी ऋतिक 45 साल के है। ऋतिक रोशन ब्रिटिश वीकली न्यूजपेपर ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी वार्षिक ‘सेक्सिएस्ट एशियन मेल’ रैंकिंग में टॉप पर हैं। इनका चयन दुनियाभर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइटों पर चर्चाओं के साथ-साथ साल भर रहे उनके व्यापक प्रभाव के आधार पर किया गया है। ऋतिक रोशन ने दोहरी सफलता हासिल की है, क्योंकि उन्होंने पिछले 10 वर्षों के लिए जारी समग्र रैंकिंग में भी पहला स्थान हासिल किया था।

वहीं, एशिया से सेक्सिएस्ट मैन का दर्जा मिलने पर ऋतिक रोशन ने कहा, ‘मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो ऐसा महसूस करते हैं और मुझे वोट दिया है। मैं अभिभूत हूं’. उन्होंने कहा, ‘चीजों के बड़े परिदृश्य में महज एक व्यक्ति का रूप प्रासंगिक नहीं होता है। मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से नहीं आंकता हूं। इसी तरह, मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता’।

वहीं इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर रहे। तीसरे स्थान पर टीवी एक्टर विवियन डीसेना रहे, जबकि एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ चौथे स्थान पर रहे और ब्रिटिश एशियाई पॉपस्टार जाइन मलिक पांचवें स्थान पर रहे। और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सातवें स्थान पर रहे।