सरकारी नौकरी पाने के लिए जरुर करें ये उपाय, मिलेगी मनचाही नौकरी

ख़बरें अभी तक। सरकारी नौकरी पाने के लिए हम दिन रात काफी मेहनत करते है लेकिन फिर भी कई बार हमको सफलता नहीं मिलती। ज्यातर लोगों का मानना होता है, मेहनत के साथ किस्मत साथ दे तो नौकरी अवश्य मिल जाती है। वहीं यदि हम मेहनत के साथ-साथ इन उपाय को करें तो ये उपाय हमारी सोई हुई किस्मत को जगाने में कारगार सिद्ध होती है। तो चलिए आज हम आपके साथ ऐसे ही कुछ उपाय को शेयर करेंगे जिस से आपकी सरकारी नौकरी की कामना पूर्ण हो सकती है।

मनचाही सरकारी नौकरी पाने के लिए आप शिव जी की पूजा प्रतिदिन करें। भगवान के आशीर्वाद से आपकी नौकरी में आने वाली सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी। इसके लिए आप हर सोमवार को शिवलिंग पर जलाभिषेक करें। साथ ही महादेव को कच्चा दूध और साबुत चावल भी चढ़ाएं।

प्रत्येक मंगलवार को बजरंगबली के मंदिर में जाकर उन्हें सिंदूर अर्पित करें। साथ ही गुलाब का फूल भी बजरंगबली को चढ़ाने से वे जल्द ही प्रसन्न होंगे। हनुमान जी की हवा में उड़ती हुई तस्वीर की पूजा करें और साथ ही नियमित रूप से हनुमान चालीसा का पाठ भी करें आपकी मनोकामना जल्द ही पूरी होगी। हनुमान यंत्र की स्थापना करना भी आपके लिए शुभ रहेगा।

दाईं ओर सूंड वाले गणेश जी की प्रतिमा या चित्र की स्थापना किसी भी चतुर्थी पर अपने घर में करें इसके बाद नियमित रूप से इनकी पूजा करें। यदि आप नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो उससे पहले आप किसी गाय को आटा और गुड़ खिलाकर जाएं। इससे आपको सफलता ज़रूर मिलेगी। वहीं यदि आप इंटरव्यू पर जाने से पहले ‘ॐ नम: भगवती पद्मावती ऋद्धि-सिद्धि दायिनी’ मंत्र का 108 बार जाप करेंगे तो निश्चित रूप से आपको सफलता मिलेगी।

कई बार कुंडली में कई प्रकार को दोष होते है जो आपकी नौकरी में बाधा बनते है इसके लिए आपको आप हर शनिवार को शनिदेव की पूजा करनी चाहिए। साथ ही 108 बार “ॐ शं शनैश्चराय नम:” मंत्र का जाप करें और शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के पास दिया ज़रूर जलाएं। घर से निकलते वक़्त मीठा ज़रूर खाएं।