हमीरपुर: बढ़ती महंगाई के खिलाफ सीटू का हल्ला बोल, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

ख़बरें अभी तक। देश में बढ रही बेतहाशा महंगाई के विरोध में सीटू पार्टी ने हमीरपुर में धरना प्रदर्शन किया। इस अवसर पर सीटू के कार्यकर्ताओं ने हमीरपुर बाजार में रैली निकाली और जोरदार नारेबाजी की। सीटू कार्यकर्ताओं ने गले में प्याज की मालाएं पहनकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस अवसर पर सीटू कार्यकर्ताओं ने प्याज के बढते रेटों पर लगाम न लगाए जाने पर केन्द्रसरकार को जिम्मेदार ठहराया और मांग की कि जल्द महंगाई परलगाम लगाइ्र जाए। प्रदर्शन के दौरान सीटू राष्ट्रीय सचिव ठाकुर कश्मीर सिंह, अनिल मनकोटिया, जोगिन्द्र सिंह भी मौजूदरहे।

सीटू नेता जोगिन्द्र सिंह ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार महंगाई को रोकने के लि ए नाकाम सि़द्व हुई हैर इस कारण देश के अंदर सटटा बाजारी के साथ कालाबाजारी बढीहै। उन्होंने कहा कि आज प्याज की कीमतें आसमान छू रही है लेकिन मोदी सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने कहा कि मोदी के द्वारा देश के अंदर लागू की गई नीतियों से दिनों दिन महंगाई बढती जा रही है जिससे मजदूर वर्ग की कमर टूट रही है।

वहीं सीटू नेता अनिल मनकोटिया ने कहा कि देश में कानून व्यवस्था बिगडती जा रही है और सरकार की नीतियों की वजह से देश केलोग महंगाई केदौर से गुजर रहे है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के द्वारा आज दिन तक महिला सुरक्षा के लिए खर्च नहीं किया है जिस कारण लोग त्रस्त हो गए है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में नए बनाए गए जिलाअध्यक्ष पर महिला शोषण के आरोप लग चुके है जिससे पता चलता है कि बीजेपी पार्टी किस मानसिकता की पार्टी है।