प्रियंका चोपड़ा निक जोनस की शादी को हुआ एक साल, कुछ इस अंदाज में किया एक-दुसरे को विश

खबरें अभी तक। जैसा की आप सभी जानते ही है, कि प्रियंका चोपड़ा निक जोनस की शादी को एक साल हो गया है। दोनों ने दिसंबर 2018 में जोधपुर में हिन्दू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। इसी के मद्देनजर पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर प्रियंका और निक शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके एक-दूसरे को अनोखे अंदाज में विश किया है।

प्रियंका ने पोस्ट में लिखा- मेरा वादा.. तब.. आज.. हमेशा के लिए। तुमने मुझे एक ही पल में खुशी, अनुग्रह, संतुलन, उत्साह, जुनून .. सब दिया है। मुझे ढूंढने के लिए धन्यवाद.. हैप्पी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी हसबैंड..। साथ ही हर उस इंसान का शुक्रिया जिसने हमें प्यार और दुआएं दीं। हम बेहद खुश हैं।

वहीं दुसरी ओर निक जोनस ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिश्चियन वेडिंग की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है- एक साल पहले हम हमेशा के लिए एक दूसरे के हुए। हालांकि यह हमेशा अभी ज्यादा दूर नहीं आया है। मैं आपको अपने दिल से प्यार करता हूं प्रियंका शादी की सालगिरह मुबारक।

वहीं आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने उनकी उपलब्धियों को सम्मानित करने का ऐलान किया है। यह सम्मान ऐतिहासिक स्थल जेमा एल फना स्क्वायर में दिया जाएगा। वहीं खास बात यह है कि यह पहला मौका है जब किसी इंडियन सेलिब्रिटी को इस फेस्टिवल में व्यक्तिगत रूप से सम्मानित किया जा रहा है। वहीं निक जोनस और जोनस ब्रदर्स का सॉन्ग ‘सकर फॉर यू..’ भी ग्रैमी अवॉर्ड्स 2019 की कैटेगरी विशेष में नॉमिनेट हुआ है।