महिला स्टाफ के साथ डॉक्टर द्वार बदसलूकी, पूरा स्टाफ डीसीपी से मिलने पहुंचा

खबरें अभी तक। पंचकूला पिंजौर के नानक पुर से सरकारी अस्पताल में एसएमओ सुखराज द्वारा महिला स्टाफ के साथ बदसलूकी मामले में डॉक्टर सुखराज की गिरफ्तारी को लेकर आज पूरा स्टाफ डीसीपी से मिलने पहुंचा, जहां इन्होंने डीसीपी को लिखित शिकायत देकर डॉक्टर सुखराज की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग भी की, इस दौरान मामले की शिकायत कर्ता ANM अपने परिजनों से मिलकर फूट-फूटकर रोने लगी और कहा कि जिस तरीके से डॉक्टर ने उनके साथ बदसलूकी और शोषण करने की कोशिश की है, बावजूद उसके अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

हालांकि पीड़िता एएनएम का कहना है कि डीसीपी पंचकूला कमलदीप गोयल ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि उन्होंने कई टीमों का गठन कर दिया है और जल्दी डॉक्टर सुखराज की गिरफ्तारी कर ली जाएगी, बता दें कि मामला दर्ज होने के बाद से ही डॉक्टर सुखराज फरार चल रहा है!

बता दें कि ऐसे में डॉक्टर सुखराज पर पहले भी महिला स्टाफ के साथ इसी तरीके से बदसलूकी और यौन उत्पीड़न के आरोप लग चुके हैं पंचकूला सेक्टर 26 स्थित पॉलीक्लिनिक के महिला स्टाफ ने भी उन पर आरोप लगाकर उनका यहां से ट्रांसफर करवा दिया था बावजूद इसके भी डॉक्टर सुखराज अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

पिंजौर स्थित नानकपुर अस्पताल में भी ड्यूटी के दौरान उन्होंने महिला स्टाफ के साथ बदसलूकी की एक बार फिर कोशिश की जिसके बाद पूरे स्टाफ ने इकट्ठा होकर डॉक्टर के खिलाफ आवाज उठाई तो पुलिस ने भी पीड़ित का की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। वहीं महिला आयोग ने भी इस मामले में कड़ा संज्ञान लिया है और सभी सरकारी गैर सरकारी संस्थानों में इंटरनल कंप्लेंट कमेटी का गठन करने के भी आदेश दे दिए हैं।