मनाली के सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और अमिताभ बच्चन की हुई मुलाकात

ख़बरें अभी तक। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को मनाली में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन व बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर से मुलाकात की। मनाली के सर्किट हाउस में करीब 20 मीनट तक चली इस विशेष मुलाकात में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ उनकी धर्म पत्नी डॉ. साधना ठाकुर भी मौजूद रही। 20 मीनट की इस मुलाकात में मुख्यमंत्री ने जहां बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को हिमाचल की संस्कृति व यहां सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से रु-ब-रु करवाया।

वहीं मनाली में प्रस्तावित फिल्म सिटी पर भी इस दौरान चर्चा की गई। अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस दौरान कहा कि वह हिमाचल की हसीन वादियों के कायल हैं और वह तीसरी बार मनाली आएं है। उन्होंने बताया कि हिमाचल को प्राकृति ने काफी कुछ दिया है और यहां के लोग भी काफी अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल के लोग काफी मेहनती और ईमानदार है ये दुनिया जानती है। उन्होंने कहा कि वह विशेष तौर पर जयराम सरकार का अभार व्यक्त करना चाहते हैं , जो मान सम्मान उन्होंने उन्हें यहां बक्शा है।

अमिताभ ने मुख्यमंत्री के समक्ष यह इच्छा भी जाहिर की कि वह एक बार परिवार सहित हिमाचल आना चाहते हैं और यहां के उन देवी-देवताओं के स्थलों पर जाना चाहते हैं, जहां आज भी देव संस्कृति देखने को मिलती है। इस पर मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि वह जल्द ही परिवार के साथ हिमाचल आने का कार्यक्रम बनाए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस विशेष मुलाकात की जानकारी साझा करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन काफी अच्छे इंसान है।उन्होंने कहा कि 20 मीनट तक चली मुलकात के दौर हिमाचल की वादियों का जिक्र अमिताभ ने बार-बार किया और यहां की जमकर तारिफ की। उन्होंने कहा कि सरकार जल्द ही हिमाचल में बॉलीवुड की तर्ज पर फिल्म सिटी को धरातल पर उतारेगी इसके लिए पोलिसी तैयार कर ली गई है। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने भी मुख्यमंत्री का अभार व्यक्त किया। उल्लेखनिय है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विशेष तौर पर मनाली रविवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए आए थे।

सीएम रविवार दोपहर करीब 2:45 पर सासे हेलिपैड पर चौपर के माध्यम से पहुंचे और यहां से वह सर्किट हाउस मनाली आए। यहां पर ही बालीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन,रणबीर कपूर सीएम जय राम से मिलने पहुंचे। सदी के महानायक के सर्किट हाउस पहुंचे की सूचना मिलते ही जहां यहां पर लोगों की भीड़ जुट गई, वहीं प्रशासनिक अधिकारियों का अमला भी सीमए की आवभगत में लगा रहा।

हलांकि कड़ी सुरक्षा के बीच जहां बॉलीवुड के सितारे मनाली के सर्किट हाउस में पहुंचे, वहीं किसी को भी सर्किट हाउस के भीतर प्रवेश करने नहीं दिया गया है। बहरहाल हिमाचल की वादियों ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का जहां दिल जीत लिया है, वहीं वह एक बार फिर परिवार सहित हिमाचल आने की इच्छा मुख्यमंत्री के समक्ष जताते दिखाई दिए।