श्याओमी ने लॉन्च किया रेडियो जैसा दिखने वाला ये खास पावरबैंक, शुरूआती कीमत है इतनी

खबरें अभी तक। चीनी टेक कंपनी ने  हाल ही में ग्लोबल मार्केट में अपने नए पावरबैंक को लॉन्च किया है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें इन-बिल्ट एफएम रेडियो मिलेगा, मतलब अब यूजर स्मार्टफोन और अन्य गैजेट चार्ज करते समय गाने सुनने का आनंद भी ले पाएंगे। अगर बात करें इसके लुक्स की तो देखने में यह एक रेट्रो रेडियो सेट जैसा दिख रहा है। वहीं एक खास बात यह भी है कि पहली बार किसी पावरबैंक में रेडिया को फीचर देखने को मिल रहा है। साथ ही इसमें चार्जिंग के लिए अन्य डिवाइस कनेक्ट करने के लिए दो-यूएसबी पोर्ट दिए हैं। इसका ओवरऑल डिजाइन किसी रेट्रो स्टाइल रेडियो से मिलता-जुलता है, जो कि वाकई बेहद अटरेक्टिव है।

श्याओमी के इस पावरबैंक में भी 10000 एमएएच कैपेसिटी वाली बैटरी दी गई है। जिसकी कीमत लगभग 1408 रुपए रखी गई है।कंपनी ने इसी के साथ हैंड वार्मर वाला पावरबैंक भी लॉन्च किया है। इसकी कीमत भी 1408 रुपए ही तय की गई है। अगर बात करें इसके मैटेरियल की तो कंपनी ने इस पावरबैंक को स्कीन फ्रेंडली प्लास्टिक से बनाया है। इसे पोर्टेबल डिजाइन दिया गया है।इसमें डिजिटल डिस्प्ले भी दी हुई है। जिसमें पावरबैंक की चार्ज कैपेसिटी की जानकारी दी गई है। सात ही इसे रेडियो ऑन-ऑफ करने के लिए बटन भी दिया गया है।

अगर बात करें इसके रेडियो लुक की तो रेडियो के स्पीकर ग्रिल देखने में किसी पुराने जामने के रेडियो जैसे नजर आ रहा है। वहीं कंपनी के मुताबिक फोन में 10 हजार एमएएच बैटरी है, इससे आईफोन एक्स को तीन बार चार्ज किया जा सकता है।फोन चार्ज करनेन के लिए इसमें यूएसबी 2.0 पोर्ट दिया गया है। यह ब्लैक, व्हाइट और पिंक तीन कलर वेरिएंट में ग्राहकों को उपलब्ध कराए जा रहे है।