Xiaomi का Redmi K30 10 दिसंबर को होगा लॉन्च, जानें इसके फीचर्स

खबरें अभी तक। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi  10दिसंबर को अपने एक और स्मार्टफोन Redmi K30 को लॉन्च करने की तैयारी में है। वैसे इस स्मार्टफोन के बारे में पहले भी कई लीक्स सामने आ चुकी है। वहीं दुसरी और कहा ये भी जा रहा है कि 10 दिसंबर को Xiaomi POCO F2 के अलावा साउंड बार और राउटर को भी लॉन्च किया जा सकता है। वैसे तो  कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। साथ ही Redmi K30 सीरीज को भी प्रीमियम रेंज में लॉन्च किया जाने की बात सामने आई है।

Gizmochina की रिपोर्ट की मानें तो कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और ब्रांड के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने हाल ही में खुलासा किया है, कि कंपनी 1+4+X मॉडल के तर्ज पर अपने प्रोडक्ट को अडॉप्ट किया है। यहां पर नंबर 4 को प्रोडक्ट्स की कैटेगरी के तौर पर रिप्रजेंट किया गया है। इसमें एक स्मार्ट टीवी, एक नोटबुक, राउटर और स्मार्ट स्पीकर्स शामिल किए गए है।

साथ ही Redmi K30 के बारे में अब तक जो लीक्स सामने आए हैं उसके हिसाब से तो, इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिए जाने संभावना है। फोन को 6.6 इंच का ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं फोन में इस सीरीज के पिछले मॉडल की तरह ही फोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया भी मिल सकता है।

खबरें तो ये भी है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट प्रोसेसर एड किया जा सकता है। साथ ही इसमें 27W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकती है। वहीं फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जाने की बात सामने आई थी। कंपनी इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है। फोन को पावर देने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और ये एंड्रॉइड 10 के साथ आ सकता है।