20 से पहले मिलेगा नया अध्यक्ष, मंत्रिमंडल विस्तार के लिए अभी इंतजार

खबरें अभी तक। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि 20 दिसंबर से पहले प्रदेश भाजपा को उसका नया अध्यक्ष मिल जाएगा। यह बात उन्होंने आज सराज विधानसभा क्षेत्र के बागाचनोगी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कही। सीएम ने कहा कि संगठनात्मक चुनावों का शैडयूल जारी हो चुका है, और 20 दिसंबर से पहले इस प्रक्रिया को पूरा किया जाना है। उन्होंने कहा कि 20 दिसंबर से पहले पार्टी का नया अध्यक्ष चुन लिया जाएगा। जब सीएम से यह पूछा गया कि नया अध्यक्ष प्रदेश के किस जिले से होगा तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि नया अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश से होगा।

वहीं मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में जयराम ठाकुर ने कहा कि इस संदर्भ में पार्टी हाईकमान के साथ लंबी चर्चा हो चुकी है, और अब हाईकमान के आदेशों का इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जैसे ही पार्टी हाईकमान का आदेश प्राप्त होगा तो प्रदेश में मंत्रीमंडल का गठन कर लिया जाएगा। लेकिन हाईकमान से ऐसा आदेश कब प्राप्त होगा इसकी कोई जानकारी नहीं है।

वहीं इससे पहले सीएम ने बागाचनोगी में 13 करोड़ के उदघाटन और शिलान्यास भी किए। सीएम ने पीएचसी बागाचनोगी के नए भवन और उठाऊ पेयजल योजना का विधिवत रूप से शुभारम्भ किया। इस पेयजल योजना से आसपास के 6 गांवों के लोगों की पेयजल की समस्या दूर होगी। वहीं सीएम ने भाटकीधार में आईपीएच के निरीक्षण कुटीर, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भटकीधार, बागाचनोगी, धरवारथाच और शिवाकुठैड़ के भवनों, सहायक अभियंता सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य बागाचनोगी के कार्यालय-कम-आवास, वन निरीक्षण कुटीर भटकीधार, सपैहनीधार, वन इंटरप्रीटेशन केन्द्र शैटाधार व रेशम कीट पालन केन्द्र बागा चनौगी का शिलान्यास किया।

सीएम ने कहा कि आज सराज क्षेत्र के लोगों के सहयोग से वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि सराज विकास के लिहाज से काफी पिछड़ा क्षेत्र है और यहां पर जो भी संभव होगा वो विकास करवाया जाएगा। इससे पहले सीएम का बागाचनोगी पहुंचने पर स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार और भव्य स्वागत किया।