1 दिसंबर से शुरू हो रही है फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज सेल, स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलेगी भारी छूट

खबरें अभी तक। आज हम लेकर आए है अपने पाठकों के लिए एक खास डील ऑफर तो अगर आप स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स या फिर गैजेट्स की शापिंग करने का लंबे वक्त से सोच रहे हैं तो आपके लिए ये खबर है बेहद खास जी हां, क्योंकि 1 दिसंबर से ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज सेल की शुरूआत हो रही है। जिसमें कस्टमर्स को स्मार्टफोन टैबलेट्स, टीवी, लैपटॉप जैसे प्रॉडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स दिए जाएंगे। ये सेल 1 दिसंबर से 5 दिसंबर तक चलेगी। इस सेल में फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को पहले ही एक्सेस मिल जाएगा यानि वो 30 नवंबर रात 8 बजे से ही शापिंग कर सकेंगे।

साथ ही आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट इस दौरान टीवी और होम अप्लाएंसेज पर 75% का डिस्काउंट देगा। वहीं इलेक्ट्रॉनिक और एसेसीरीज पर 80% डिस्काउंट ऑफर आपको प्राप्त होगा। कपड़ों की खरीदारी पर 50 से 80% की छूट दी जाएगी। होम और फर्नीचर पर भी कस्टमर्स को 80% डिस्काउंट मिलेगा। वहीं  HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त होगा।

अगर बात करें स्मार्टफोन्स की तो इस सेल में Apple iPhone 7, Realme 5, Samsung Galaxy S9+ और Google Pixel 3a जैसे स्मार्टफोन्स पर बढ़िया डील्स ऑफर की जाएंगी।