गुप्त सुचना के आधार पर करनाल पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। करनाल पुलिस की CIA 2 शाखा को मिली बड़ी कामयाबी, गुप्त सुचना के आधार पर सेक्टर 6 ग्रीन बेल्ट के नजदीक नशे की बड़ी खेप के साथ एक नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, पकड़े गए नशा तस्कर की कार से 9 किलो गांजा पती हुई बरामद। पकड़े गए आरोपी को पुलिस आज कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लेगी ताकि पता चक सके इस नशा तस्कर के तार कहां-कहां जुड़े हुए है।

नशा तस्करों पर करनाल पुलिस की धड़पकड़ जारी है। दिल्ली के रहने वाले नशा तस्कर को नशे की बड़ी खेप के साथ सेक्टर 6 ग्रीन बेल्ट के पास CIA 2 पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है,पकड़े गए आरोपी की कार से 9 किलो गांजा पती बरामद की गई है,  वहीं आज पुलिस पकड़े गए आरोपी को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लेगी ताकि पता लगाया जा सके आखिर ये नशा तस्कर लाखों की कीमत की नशे की खेप को कहां लेकर जा रहा था।

डीएसपी राजीव कुमार ने बताय करनाल पुलिस लगातार नशा तस्करों को धड़पकड़ का काम कर रही है। जिसके चलते कल दिल्ली नरेला के रहने वाले नशा तस्कर को नशे की बड़ी खेप के साथ सेक्टर 6 ग्रीन बेल्ट के पास गिरफ्तार किया गया,पकड़े गए आरोपी से शुरुआती जांच में पूछताछ के दौरान पता चला है कि इसके तार राजस्थान व् दिल्ली से जुड़े हुए है। फ़िलहाल पुलिस आज आरोपी को कोर्ट पेशकर रिमांड पर लेगी और इसके साथ अन्य जुड़े लोगों की धड़पकड़ करेगी।