दर्दनाक सड़क हादसे में कार के अंदर फंसे चार लोगों के शव, नहीं हुई मृतकों की पहचान

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के अंबाला में देर रात अमृतसर -दिल्ली नेशनल हाइवे पर एक कार और ट्रक के बीच में जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार लोहे के गोले में तब्दील हो गई । पंजाब से दिल्ली की ओर जा रही दिल्ली नंबर की एक गाड़ी को पीछे से आ रहे ट्रक ने इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि कार सड़क पर पड़े सीमेंटिड डिवाइडर से टकराई और पीछे से ट्रक की टक्कर ने उसे बुरी तरह पिचका दिया।

इस भीषण हादसे में कार में सवार चारों लोग मौत का शिकार हो गए। हादसे के तुरंत बाद हिमाचल नंबर के ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही बलदेव नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से कार को एक वर्क शाप तक पहुंचाया और हाइवे के ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलवाया। देर रात तक पुलिस अधिकारी कार के लोहे के पुर्जों को कटवा कर इसी मशक्कत में लगे रहे कि कार से किसी भी तरह शवों को बाहर निकाला जा सके।

लेकिन रात का समय होने के कारण संसाधनों की कमी के चलते पुलिस को शवों को कार से बाहर निकलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। बहरहाल इस पूरे मामले में यह भी पहचान नहीं हो सकी है कि दिल्ली नंबर की कार में सवार चारों मृतक कौन थे। लेकिन इतना जरूर साफ हो पाया कि जिस कार के साथ ये हादसा हुआ उसका नंबर DL 9CW – 3696 है और ये कार सुचेता शर्मा, पालम, नई दिल्ली के नाम पर है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले को जांच शुरू कर दी है ।