पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ को है यह अजीब बिमारी, कप्तान टिम पेन ने किया खुलासा

ख़बरें अभी तक। पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ इन दिनों एक अजीब बिमारी से जूझ रहे है। इस बात का खुलासा टीम के कप्तान टिम पेन ने किया है। उनका कहना है कि वह इस पर काम कर रहे हैं। पेन ने कहते है कि, ‘मैं जानता हूं कि स्टीवन स्मिथ इस समय क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की मदद ले रहे हैं, ताकि नींद की इस बीमारी को सुलझाया जा सके। ‘लेकिन मुझे यकीन है कि स्टीव खुद को रिलैक्स रखते हुए इस समस्या को सुलझा लेंगे।

स्टीवन स्मिथ पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे। उन्होंने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में केवल चार रन ही बना पाए थे। अपने इस प्रदर्शन से नाखुश होकर स्मिथ ने खुद को एक अनोखी सजा दी थी। अपने इस खराब प्रदर्शन की सजा के तौर पर उन्होंने ब्रिस्बेन के स्टेडियम से टीम के होटल तक की करीब तीन किलोमीटर की दूरी पैदल चलकर तय की थी।

वहीं स्मिथ ने मंगलवार को कहा था, ‘जब मैं रन नहीं बना पाता हूं तो हमेशा अपने आप को सजा देता हूं। मैच में रन स्कोर करने और शतक पूरा करने पर जिस तरह से मैं खुद को चॉकलेट के रूप में इनाम देता हूं, उसी तरह रन नहीं बना पाने पर मैं अपने आप को सजा भी देता हूं।’ ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से एडिलेड में खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिन-रात का है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 1-0 से आगे है।