नेटफ्लिक्स फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ की रिलीज डेट अनाउंस, आधी रात को फैंस को डराएंगी जान्हवी कपूर

खबरें अभी तक। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपनी फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ की रिलीज डेट अनाउंस की है। जिसके बाद मालूम हुआ है कि फिल्म 1 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज के बारे में डायरेक्टर्स करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बैनर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे फिल्म के बारे में बतातचीत करते नजर आ रहे हैं।

तो चलिए अब हम आपको बताते है फिल्म की कहानी से जुड़ी कुछ अहम बातें- ‘घोस्ट स्टोरीज’ में चार स्टोरीज का कोलाज देखने को मिलेगा। जिन्हें अनुराग, जोया, दिबाकर और करण द्वारा डायरेक्ट किया है। आपको मालूम होगा कि इसके पहले इन चारों की जोड़ी ‘लस्ट स्टोरीज’ बना चुकी है। वीडियो में करण जौहर कह रहे हैं- मैं अब बिग फैट वेडिंग्स को पहले वाले नजरिए से नहीं देख पाऊंगा। जबकि अनुराग कह रहे हैं कि- चिड़ियों की आवाज अब आपको सुरीली नहीं लगेगी। वहीं करण ने एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है।

अब एक ओर फिल्म की एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने भी इस फिल्म में अपने रोल का एक स्टिल शेयर किया है। साथ ही यह भी बताया है कि जोया के डायरेक्शन में बनी उनकी फिल्म 1 जनवरी को 12 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। जान्हवी के साथ ‘गली ब्वॉय’ फेम एक्टर विजय वर्मा भी नजर आएंगे।