सोनीपत के वकीलों की गुंडागर्दी, मारपीट की तस्वीरें हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल

ख़बरें अभी तक। सोनीपत से वकीलों की गुंडागर्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं वायरल तस्वीरों में दो वकील एक शख्स को लात घुसे से बुरी तरह पीट रहे हैं, जिस शख्स को पीटा जा रहा है वह भी सोनीपत कोर्ट में एक वकील के पास मुंशी का काम करता है, इस पूरे मामले में सोनीपत पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है यह वीडियो सोनीपत कोर्ट की है जहां पर दो वकील एक शख्स को बुरी तरह पीट रहे हैं यह शख्स महावीर नाम का मुंशी है जो कि एक वकील के पास ही कार्यरत है , महावीर ने इस पूरे मामले में बताया कि वह सोनीपत कोर्ट में मुंशी के रूप में कार्य करता है कल उसके साथ दो वकीलों ने मारपीट की है मैंने अपना मेडिकल करा लिया है और मैं जल्द ही इसकी शिकायत पुलिस को दूंगा, वकीलों ने मुझे नाजायज तरीके से पीटा है और मैं पुलिस से इंसाफ चाहता हूं इस मामले को लेकर।

इस वीडियो वायरल मामले में सोनीपत पुलिस के पास अभी तक कोई शिकायत नहीं पहुंची है सोनीपत कोर्ट कंपलेक्स चौकी इंचार्ज ने बताया कि हमारे पास अभी तक इस मामले में कोई भी शिकायत नहीं है और ना ही हमारे संज्ञान में यह पूरा मामला है।