जानिए टाइगर श्राफ के जीवन से जुड़ी कुछ अहम बातें, जो है बेहद खास…..

खबरें अभी तक। टाइगर श्राफ के बारें में आखिर कौन नहीं जानता है। परफेक्ट एक्शन किंग मार्शल आर्ट किंग और साथ में सुपर डांसर और वहीं MJ यानि माइकल जैक्शन  के बिगेस्ट फैन। जी हां, ये तो इस नामी हस्ती का सिर्फ एक छोटा सा परिचय है। इनके बारें में जितना कहे उतना कम है। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे टाइगर के जीवन से जुड़े कुछ अहम पहलु जो कि वाकई बेहद खास है-

टाइगर का जन्म 2 मार्च 1990 को मुंबई में हुआ था, और इनका बचपन का नाम हेमंत श्राफ था। आज हम अपने दर्शकों को बताते है कि उनको टाइगर नाम क्यों मिला,ये बहुत ही चटपटा वाक्या है बात ये है कि टाइगर बचपन में लोगों को काटते और खरोंचते थे। जिससे उनका नाम टाइगर पड़ा।

अगर बात करें उनके फिल्मी करियर की तो उन्होंने वर्ष 2004 में शब्बीर खान की फिल्म हिरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा था। चुंकि उनकी ये पहली ही फिल्म सुपरहिट रही। जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड से नवाजा गया। टाइगर ‘मुन्ना माइकल’, ‘बागी 2’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ‘हीरोपंती’ के अलावा ‘बागी’ और ‘अ फ्लाइंग जट्ट’ में नजर आ चुके हैं। साथ ही ये आतिफ असलम के एल्बम ‘जिंदगी मैं आ रहा हूं’ और ‘चल वहां जाते हैं’ और मीत ब्रदर्स के ‘बेफिक्रा’ वीडियो एल्बम की हैं। वहीं बीते दिनों उन्हें रितिक रोशन के साथ वॉर में नजर आ चुके है।

अगर बात करें टाइगर के अफेयर से जुड़ी खबरों के बारें में तो अक्सर उनके नाम को दिशा पाटनी के नाम से जोड़कर देखा जाता है। लेकिन खुद टाइगर इस बात से इंकार कर चुके है कि दिशा और वह केवल अच्छे दोस्त है। एक बार तो इंस्टाग्राम पर टाइगर से उनके फैन ने जब उनसे पुछा कि क्या आप दिशा को डेट कर रहे है, तो टाइगर ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा था कि टाइगर ने जवाब देते हुए लिखा, ”मेरी औकात नहीं है भाई।” जी हां, अक्सर टाइगर दिशा संग रिलेशन को लेकर चर्चा में बने रहते है। लेकिन बाकी तो वही जानें की क्या वह सच में दिशा पाटनी को डेट कर रहे है या नही।