एक्सीडेंट नहीं बल्कि बेटी की हत्या कर शव को घर पर लाया था पिता, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

ख़बरें अभी तक।  दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुई चार साल की बच्ची की मौत के मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। दरअसल 4 साल की रुखसार की किसी हादसे में मौत नहीं हुई थी, बल्कि उसके पिता ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की  गिरफ्त में आने के बाद आरोपी पिता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया।

आरोपी पिता दानिश ने पुलिस को बताया कि सड़क पार करते हुए उसकी 4 साल की बेटी रुखसार उसे परेशान कर रही थी। इसी दौरान उसने रुखसार की पिटाई करनी शुरू कर दी। उसे कई थप्पड़ मारे और फिर एक जोरदार घूंसा रुखसार के सीने पर मारा। रुखसार के सीने पर काफी गहरी चोट लगी जिससे वह वहीं पर बेहोश हो गई। रुखसार को बेहोश होता देख दानिश उसे डॉक्टर के पास ले गया। लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने कहा कि घूंसा लगने से रुखसार का दिल फट गया और उसकी मौत हो गई है।

दरअसल चार साल की बेटी रुखसार को उसकी मां रुखसाना ने पिता दानिश के साथ ट्यूशन के लिए भेजा था। लेकिन थोड़ी ही देर बाद पिता दानिश बेहोश रुखसार को हाथों में लिए घर पहुंचा। मां रुखसाना ने पूछा तो दानिश ने बताया कि एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। रुखसाना बेटी रुखसार को लेकर अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लेकिन डॉक्टरों ने बच्ची की एक्सीडेंट से मौत की बात पर संदेह जताया। इस पर मां रुखसाना ने अपने पति पर शख जताते हुए पुलिस को इस मामले की सूचना दी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी। दिल्ली पुलिस पिता दानिश को लेकर उसी जगह पर पहुंची जहां पर उसने उसके एक्सीडेंट होने की बात कहीं थी। लेकिन यहां पर ऐसा कोई गवाह नहीं मिला जो रुखसार के हादसे में मौत होने की बात कर रहा था। इसके बाद पुलिस का शख भी आरोपी पिता पर गया। पुलिस ने आरोपी दानिश से पुछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया।

रुखसार की मां रुखसाना ने बताया कि दानिश उसका तीसरा पति था और रुखसाना उसके पहले पति की बेटी थी। उसके पहले पति की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद उसकी शादी एक दूसरे व्यक्ति से हुई। लेकिन उसका दूसरा पति शराब का आदी था और उसके साथ मारपीट करता था। इसके बाद उसकी मां ने उसका विवाह दानिश के साथ कर दिया। दानिश उसकी बेटी को पसंद नहीं करता था। उसने कई बार रुखासाना से बेटी रुखसार को छोड़ने की बात भी कहीं थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।