एकतरफा प्यार में युवक ने विवाहिता के घर के सामने निगला जहर, मौत

खबरें अभी तक। जिला कुल्लू के भुंतर के पास हाथीथान में एक युवक ने विवाहिता से एकतरफा प्यार में जहर खाकर जान दे दी। युवक ने विवाहिता के क्वार्टर के आगे ही जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार बलदेव शर्मा, निवासी गांधीनगर चुंगी कुल्लू ने बुधवार को हाथीथान में एक विवाहिता के क्वार्टर के आगे जहर खा लिया। इससे पहले युवक ने विवाहिता को शादी के लिए कहा था, जबकि विवाहिता की एक बेटी भी है। जहर निगलने वाला युवक विवाहिता से शादी करना चाहता था। लेकिन विवाहिता ऐसा नहीं चाहती थी।

जब युवक की बात को विवाहिता ने नहीं मानी तो इस पर युवक अपना आपा खो बैठा और उसने यह कदम उठा लिया। जहर निगलने के बाद उसकी तबीयत काफी बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से अभी तक किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामला सामने आने के बाद शहर में चर्चाओं का माहौल है।

उधर, इस संबंध में उप पुलिस अधीक्षक प्रियांक गुप्ता ने बताया कि हाथीथान में युवक की प्रेम प्रसंग के चलते जहर निगलने के कारण मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है । उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।