महाराष्ट्र में तीन पार्टियों की सरकार पर गृह मंत्री अनिल विज ने दी प्रतिक्रिया

ख़बरें अभी तक। महाराष्ट्र में स्थाई सरकार न बनने पर भाजपा के बने मुख्यमंत्री ने बहुमत साबित करने से पहले दिए इस्तीफे व् दूसरी राजनितिक पार्टियों द्वारा सरकार बनाने का दावा पेश करने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि जोड़तोड़ करके सरकार बनाना अलग बात है और चलाना अलग बात है। वहीं हरियाणा पुलिस के पंजाब के सामान वेतन लागू करने पर विज ने कहा डीजीपी हरियाणा को एक कमेटी गठित करने के आदेश दिए है।

महाराष्ट्र में तीन पार्टियों की सरकार पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जोड़तोड़ करके सरकार बनाना अलग बात है और चलाना अलग बात है। कर्नाटक में भी ऐसा जोड़तोड़ करके सरकार बनाई थी और बाद में वो मुख्यमंत्री दहाड़े मार-मार कर रोया था। विज ने कहा ये तो वक्त बताएगा कि भविष्य में क्या होता है? हरियाणा के अस्पतालों में डॉक्टरों और नर्सिंग की कमी पर बोलते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि डाक्टर के विभाग ने कांट्रेक्ट पर भर्ती के आदेश कर दिए हैं वो इसी सप्ताह में काम शुरू हो जाएगा।

हरियाणा के थानों में पुलिस कर्मियों की कमी पर विज ने कहा कि हमारे पुलिस विभाग में पुलिस कर्मियों की जितनी कमी है उसकी भर्ती की प्रक्रिया चालू है और जल्दी भर्ती की जाएगी। पंजाब के समान वेतनमान की मांग पर गृह मंत्री ने कहा कि इसके लिए हमने एक कमेटी गठित की है जो पुलिस कर्मियों के हित के बारे में विचार करेंगे और इस मुद्दे पर भी कमेटी विचार करेगी।