पिता और दादा ने किया ढाई साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

खबरें अभी तक। प्रदेश के सबसे साक्षर जिला हमीरपुर में पिछले पन्द्रह दिनों में तीसरा शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जिसमें बाप ने अपनी बेटी के साथ दुराचार किया है। हमीरपुर के भोरंज उपमंडल के तहत आए मामले में बाप ने अपनी ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दुराचार करने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि इस शर्मसार घटना में बच्ची का दादा भी शामिल, जिसकी शिकायत खुद बच्ची की माता ने पुलिस थाना में आकर की है। जिस पर पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है तो बच्ची की मां का धारा 164 के तहत बयान कलमबंद किए गए है। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को जिसमें बच्ची के पिता और दादा को प्रारम्भिक मेडिकल जांच के लिए तलब किया है।

डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि भोरंज उपमंडल के तहत एक महिला की शिकायत पर पोस्कों एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जिसमें महिला के आरोप पर पुलिस ने महिला के पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें पुलिस पूरी तरह से छानबीन में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि महिला की दूसरी शादी कुछ माह पहले हुई है और बताया जा रहा है कि परिवार में आतंरिक कलह चली हुई है। वहीं बच्ची के बीमार होने के बाद महिला द्वारा महिला डाक्टर को दिखाने पर छेड़छाड़ का अंदेशा हुआ है जिस पर बच्ची की मां को पहले पुलिस में मामला दर्ज करने बात कही गई है जिस के बाद पुलिस थाना भोरंज में पोस्को एकट के तहत मामला दर्ज हुआ है।