नवनियुक्त चेयरमैन नयन पाल रावत का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

खबरें अभी तक। हरियाणा भंडारण निगम के नवनियुक्त चेयरमैन नयन पाल रावत का पंचकूला मुख्यालय में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत किया.

बता दें कि पृथला विधानसभा क्षेत्र से बतौर निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद नयनपाल ने भारतीय जनता पार्टी  को समर्थन दिया था. हरियाणा सरकार द्वारा उन्हें हरियाणा भंडारण निगम का चेयरमैन नियुक्त किया गया है. जिसके तहत आज उन्होंने पंचकूला में अपना पदभार ग्रहण कर लिया है.

कृषि मंत्री जेपी दलाल की मौजूदगी में उन्होंने कार्यभार संभाला कहा मुख्यमंत्री ने मुझ पर जो भरोसा जताया है उस भरोसे पर खरा करने का पूरा प्रयास करूंगा, पूरी निष्ठा से काम करूंगा उन्होंने इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा हरियाणा प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने की भी जमकर सराहना की.

वहीं पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन सोमवीर सांगवान ने भी आज पंचकूला मुख्यालय में पहुंच अपना पदभार ग्रहण किया उनका कहना था कि लोगों ने हम पर विश्वास कर हमें जिता कर भेजा है हम उनके विश्वास पर खरा उतरेंगे, किसान की सेवा करेंगे जीव कल्याण ज्यादा से ज्यादा कैसे हो सकता है उसके लिए भी पुरे जोर से प्रयास करेंगे.

बता दें कि सोमवीर सांगवान रेवाड़ी से विधायक बने हैं, कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि झारखंड में होने वाले चुनावों में निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी।