जब डरी सहमी बच्ची ने स्कूल जाने से किया इंकार, तो कारण जान माँ के उड़े होश

ख़बरें अभी तक। राजस्थान में एक स्कूल का ऑटो ड्राइवर 8 साल की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ छेड़छाड़ करता था, वहीं परिजनों को इस बात का पता चलने पर उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पूरा मामला राजस्थान के जोधपुर का है जहां एक स्कूल का ऑटो ड्राइव बच्चों को रोजाना स्कूल अपने ऑटो में पहुंचाता है। इसी बीच आरोपी ने बच्ची को अपनी अश्लील हरकतों का शिकार बनाया, बच्ची की माँ के अनुसार, उनकी बच्ची ने एक दिन स्कूल जाने से मना कर दिया जब मैने प्यार से बच्ची से पूछा कि वह स्कूल क्यों नहीं जाना चाहती तो बच्ची ने बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया जिस से सुनकर मेरे होश उड़ गए।

तभी बच्ची की माँ ने अपने पति को फोन किया और पुलिस में इस मामले में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ऑटो ड्राइवर एक निजी स्कूल में बच्चों को लाने-जाने का काम करता है। इसकी ऑटो स्कूल से बच्चों को स्कूल छोड़ने व लेने आती है, इसी बीच ऑटो ड्राइवर ने स्कूल की एक 8 साल की बच्ची को मोबाइल से अश्लील वीडियो दिखाना शुरू कर दिए। साथ ही अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ अश्लील हरकते भी करने लगा। हैवान ड्राइवर की हरकतों से बच्ची इतनी डर गयी कि उसने स्कूल जाने से ही इंकार कर दिया।