फिल्म ‘थलाइवी’का फर्स्ट लुक और टीजर हुआ रिलीज, कंगना को पहचानना वाकई नही आसान

खबरें अभी तक। फिल्म ‘थलाइवी’  का हाल ही में फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज कर दिया है।  ए एल विजय की तरफ से निर्देशित की जा रही यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी। यह तो आप सभी अच्छे से जानते ही है कि यह फिल्म जयललिता की जिंदगी पर आधारित है, जो अब तक की सबसे प्रसिद्ध महिला अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ के रूप में प्रसिद्ध रही है। तमिल सीखने से लेकर, भरतनाट्यम के अलावा जयललिता की तरह बैठने के तरीके को लेकर कंगना ने इस भूमिका की तैयारी में कोई कतमी नहीं छोड़ी है। पिछले दिनों हमने आपको बताया भी था कि किस प्रकार से जयललिता के रूप में ढलने के लिए मेकअप कराती नजर आ रही थी।

इसी के चलते अब फिल्म के निर्माताओं द्वारा फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ-साथ टीजर जारी कर दिया गया है। जिसमें कंगना को जयललिता के दो अलग-अलग लुक में दर्शाया गया है। कंगना रनौत के लुक को लेकर काफी बदलाव किया गया है और जयललिता के लुक और बॉडी लैंग्वेज दोनों को काफी हद तक भुनाने की अच्छी कोशिश कंगना द्वारा की गई है।

अगर बात करें फिल्म के टीजर और फर्स्ट लुक की तो जयललिता के करियर के शुरुआती सालों के बारे में दिखाया गया है जब वह एक सुपरस्टार अभिनेत्री थीं, और फिर एक राजनेता के रूप में उनका लुक उभर कर सामने आता है। दोनों ही लुक में बेहद खास बदलाव दिखाई दे रहा है। वहीं जिस तरह से जललिता की वास्तविक जिंदगी में यह बदलाव नजर आया था, ठीक इसी प्रकार फिल्म के टीजर को देखकर लग रहा है।  एक बार फिर से कंगना, जयललिता के किरदार को लेकर काफी चैलेजिंग एक रोल निभाने जा रही है। फिल्म को लेकर ऐलान किए जाने के दौरान ही कंगना ने कहा था कि उन्हें लगता है कि उनकी कहानी जयललिता से बेहद मिलती है। उस दौरान कंगना ने बताया था कि उन्हें भी जिंदगी में कुछ भी आसानी से नहीं मिला।

उन्होंने कहा था “मैं अपनी बायोपिक पर काम कर रही थी, लेकिन उनकी (जयललिता) कहानी मेरी कहानी से काफी मिलती-जुलती है। वास्तव में, सफलता के मामले में उनकी कहानी मेरे से बड़ी है।” इस फिल्म का निर्देशन ए एल विजय कर रहे हैं, वहीं इसे विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेष आर. द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।’थलाइवी’ 26 जून, 2020 को हिंदी,तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी।